शराब की दुकानों की आज खुलेगी लॉटरी, पुरुषों के साथ महिलाओं ने भी किया आवेदन

Vinod Singh Chouhan | Publish: Mar, 05 2019 10:46:58 AM (IST) | Updated: Mar, 05 2019 07:47:01 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

जिले में शराब की दुकानों के लिए महिलाएं भी आगे आने लगी हैं। देशी व अंग्रेजी शराब की दुकानों के लिए इस बार पुरुषों के साथ सैकड़ों महिलाओं ने भी आवेदन किए हैं।

सीकर.

जिले में शराब की दुकानों के लिए महिलाएं भी आगे आने लगी हैं। देशी व अंग्रेजी शराब की दुकानों के लिए इस बार पुरुषों के साथ सैकड़ों महिलाओं ने भी आवेदन किए हैं। जिनकी लॉटरी मंगलवार को सुबह 11 बजे नवलगढ़ रोड स्थित कुड़ली स्टैंड के पास मयूर गार्डन में निकाली जाएगी। जिला आबकारी अधिकारी सत्यनारायण परेवा ने बताया कि वर्ष 2019-20 के शराब ठेकों के लिए हजारों आवेदन जमा हुए हैं। जिले में स्थित 306 शराब की दुकानों के लिए मंगलवार को जिला कलक्टर चौथीराम मीणा की मौजूदगी में लॉटरी निकाली जाएगी। लॉटरी स्थल पर केवल आवेदनकर्ताओं को ही आवेदन पत्र के भाग-3 की स्लिप दिखाने के बाद प्रवेश दिया जाएगा। इसके अलावा आवेदनकर्ता को अपना पहचान पत्र भी साथ लाना होगा। गौरतलब है कि लॉटरी के लिए इस बार बहुत कम आवेदन आबकारी विभाग को मिले हैं। जबकि आवेदनों से हासिल होने वाले राजस्व खातिर विभाग ने आवेदन करने की तिथि को तीन बार बढ़ा दिया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned