scriptशेखावाटी के लिए काल बनकर आई लोक परिवहन बस सेवा, एक वर्ष में इतने लोगों की हुई मौत | lok parivahan bus service 80 people died in accident news sikar | Patrika News

शेखावाटी के लिए काल बनकर आई लोक परिवहन बस सेवा, एक वर्ष में इतने लोगों की हुई मौत

locationसीकरPublished: Feb 20, 2018 06:08:39 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

प्रदेश में शुरू हुई लोक परिवहन सेवा शेखावाटी के तीनों जिलों के लिए काल बनकर आई है।

sikar news

सीकर.

प्रदेश में शुरू हुई लोक परिवहन सेवा शेखावाटी के तीनों जिलों के लिए काल बनकर आई है। प्रदेश में शेखावाटी के तीनों जिलों सीकर, झुंझुनूं व चूरू में लोक परिवहन सेवा से मरने वालों व घायलों की संख्या भी सर्वाधिक रही है। ऐसे में अब शेखावाटी के लोग लोक परिवहन सेवा की बसों से कतराने लगे है। लोक परिहवन के परमिट जारी होने में भी सीकर ने जयपुर को भी पीछे छोड़ दिया है। पिछले एक वर्ष में सीकर से लोक परिवहन सेवा के 223 परमिट जारी किए गए है जबकि जयपुर सें महज 43 परमिट ही जारी किए गए है।


पिछले वर्ष 90 हादसों में 80 लोगों की मौत
प्रदेश में लोक परिवहन के हादसों में लगातार वृद्धि हुई है। प्रदेश में पिछले वर्ष में 90 एक्सीडेंट के प्रकरण दर्ज हुए है। जिनमें 80 व्यक्तियों की मौत हुई है। ऐसे में हर माह करीबन सात से अधिक लोक परिवहन के एक्सीडेंट के मामले प्रदेश में सामने आए है। हादसों में मरने वालों की संख्या में सीकर में सबसे अधिक 21 लोग व दूसरे नम्बर पर बीकानेर में 15 व तीसरे नम्बर पर झुंझुनूं में सात लोग एक वर्ष में लोक परिवहन हादसे में दम तोड़ चुके है। चूरू जिले में तीन जनों की मौत हुई है। पिछले एक वर्ष में हर माह शेखावाटी के तीनों जिलों में करीबन तीन व्यक्ति लोक परिवहन हादसों में दम तोड़ रहे है।

सरकारी नौकरी लगने का सबसे शानदार मौका, ये हजारों पद कर रहे हैं बेरोजगारों का इंतजार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो