scriptराजस्थान में मोदी का दौरा तय, यहां दो महीने में दूसरी बार करेंगे बड़ी सभा | Lok Sabha Election 2019 Pm Narendra modi visit sikar on 3 may breaking | Patrika News

राजस्थान में मोदी का दौरा तय, यहां दो महीने में दूसरी बार करेंगे बड़ी सभा

locationसीकरPublished: Apr 29, 2019 07:35:06 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

Lok Sabha Election 2019 : लोकसभा चुनाव को देखते हुए प्रधानमंत्री की सीकर में भी जनसभा तय हो गई है। जिले में तीन मई को प्रधानमंत्री मोदी की सभा के लिए आलाकमान से हरी झंडी मिल गई है।

लोकसभा चुनाव को देखते हुए प्रधानमंत्री की सीकर में भी जनसभा तय हो गई है। जिले में तीन मई को प्रधानमंत्री मोदी की सभा के लिए आलाकमान से हरी झंडी मिल गई है।

दूसरे चरण के मतदान से पहले राजस्थान में मोदी

सीकर.
Lok Sabha Election को देखते हुए प्रधानमंत्री Prime Minister की सीकर Sikar में भी जनसभा Rally तय हो गई है। जिले में तीन मई को प्रधानमंत्री मोदी Modi की सभा के लिए आलाकमान से हरी झंडी मिल गई है। हालांकि मोदी की सभा का समय अभी सामने नहीं आया है। लेकिन, मोदी की सीकर में सभा को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं का जोश अब उबाल पर आ गया है। कार्यकर्ताओं ने सभा को लेकर तैयारी शुरू कर दी है। सभा को लेकर आज भाजपा की ओर से जिला खेल स्टेडियम में भूमि पूजन का आयोजन भी किया गया। बता दें कि इससे पहले यूपी के मुख्यमंत्री योगी का सीकर में दौरा तय हुआ था। लेकिन, शैड्यूल नहीं बैठने की वजह से योगी का सीकर दौरा स्थगित हो गया। अब भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव को लेकर शेखावाटी में पीएम मोदी की यह दूसरी बड़ी सभा होगी। इससे पहले एयर स्ट्राइक के बाद मोदी 26 फरवरी को चुरू में चुनावी सभा को संबोधित कर चुके है। अब 3 मई को सीकर में जनसभा को संबोधित करेंगे।


अभिनेता सन्नी देओल के रोड-शो की भी तैयारी
भाजपा ने अभिनेता सन्नी देओल की सभाएं व रोड-शो कराने की तैयारी कर ली है। सूत्रों के अनुसार अनुमति मिलती है तो मोदी सीकर शहर में सभा करेंगे। दूसरी तरफ सन्नी देओल रोड-शो करेंगे। स्थानीय समीकरणों के हिसाब से भाजपा ने इन सभाओं की रणनीति तैयार की है।

ट्रेंडिंग वीडियो