scriptबीमार… हाथों में लगी हुई ड्रिप फिर भी सियासी मैदान में बैंसला | lok sabha election 2019 rajasthan kirori singh bainsla in patan sikar | Patrika News

बीमार… हाथों में लगी हुई ड्रिप फिर भी सियासी मैदान में बैंसला

locationसीकरPublished: Apr 30, 2019 07:18:42 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

Lok Sabha Election 2019 : चुनावी समर में बीमारी भी लोकतंत्र के महोत्सव में नेताओं की सियासी कदमताल नहीं रोक पा रही है। सोमवार को भाजपा की पाटन में हुई जनसभा में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला।

बीमार... हाथों में लगी हुई ड्रिप फिर भी सियासी मैदान में बैंसला

बीमार… हाथों में लगी हुई ड्रिप फिर भी सियासी मैदान में बैंसला

पाटन.

चुनावी समर में बीमारी भी लोकतंत्र के महोत्सव में नेताओं की सियासी कदमताल नहीं रोक पा रही है। सोमवार को भाजपा की पाटन में हुई जनसभा में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। हाथ में अपने नेता के ड्रिप देखकर एक बार लोग चौक गए। यह नजारा था गुर्जर आंदोलन के अगुवा और भाजपा नेता कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की सभा का। उन्होंने कहा कि हम आपकी महिलाओं से हवाई जहाज उड़वा देंगे। पीएम मोदी एक सामान्य आदमी हैं जो हमारे और आपके बीच के ही हैं। आज देश को नरेन्द्र मोदी जैसे प्रधानमन्त्री की देश को आवश्यकता है। बैंसला सभा में साढ़े तीन घंटे देरी से पहुंचे। उन्होंने कहा कि रास्ते में स्वास्थ खराब होने के कारण शाहपुरा अस्पताल में भर्ती रहने के कारण देर से पहुंचा हूं। इस अवसर पर पूर्व विधायक प्रेम सिंह बाजौर, फूलचंद गुर्जर,प्रधान संतोष कुमार गुर्जर,पुष्पा शास्त्री, केदार सैनी, मनोज चौधरी, महेंद्र खटाना आदि मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो