scriptराजस्थान में Lok Sabha Election के बीच पीएम मोदी को लेकर आई बड़ी खबर | Lok sabha election rajasthan 2019 PM Narendra Modi Rally in Sikar | Patrika News

राजस्थान में Lok Sabha Election के बीच पीएम मोदी को लेकर आई बड़ी खबर

locationसीकरPublished: Apr 29, 2019 01:57:46 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

Lok Sabha Election 2019 Rajasthan : अब भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व अभिनेता सन्नी देओल की सभाएं व रोड-शो कराने की तैयारी कर ली है।

राजस्थान में Lok Sabha Election के बीच पीएम मोदी को लेकर आई बड़ी खबर

शहीदों की धरती शेखावाटी में फिर गजरेंगे पीएम मोदी, इस दिन होगी सभा

सीकर.

Lok Sabha Election Rajasthan में चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में सभाओं की सभी दलों ने तैयारी कर ली है। सीकर में दो मई को भाजपा Bjp की ओर से होने वाली यूपी के मुख्यमंत्री योगी की सभा स्थगित हो गई है। अब भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी Pm Modi व अभिनेता सन्नी देओल Sunny Deol की सभाएं व रोड-शो कराने की तैयारी कर ली है। स्थानीय भाजपा नेताओं ने केन्द्रीय चुनाव समिति को तीन मई की सभा की अनुमति मांगी है। सोमवार दोपहर तक अनुमति मिलने की संभावना है। भाजपा जिलाध्यक्ष विष्णु चेतानी ने बताया कि समय का शैड्यूल नहीं बैठने की वजह से योगी का सीकर दौरा स्थगित हुआ है। गौरतलब है Rajasthan में प्रथम चरण की 13 लोकसभा सीटों के लिए सुबह से ही मतदान जारी है। 1 बजे तक 44.61 प्रतिशत मतदान हुआ है। पहले चरण में टोंक-सवाईमाधोपुर, अजमेर, पाली, जोधपुर, बाड़मेर, जालोर, उदयपुर, बांसवाड़ा, चित्तौडगढ़़, राजसमंद, भीलवाड़ा, कोटा और झालावाड़-बारां सीट पर मतदान हो रहा है।

सन्नी देओल कर सकते हैं रोड-शो
सूत्रों के अनुसार अनुमति मिलती है तो मोदी सीकर शहर में सभा करेंगे। दूसरी तरफ सन्नी देओल रोड-शो करेंगे। स्थानीय समीकरणों के हिसाब से भाजपा ने इन सभाओं की रणनीति तैयार की है।

 

यह भी पढ़ें

Lok Sabha Election 2019 : आधे राजस्थान में मतदान के बीच चूरू में गरजेंगे Rahul Gandhi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो