Kalvi के विवादित बोल-‘सांप की मौसी’ को मारने के लिए Jhalrapatan में देंगे मानवेन्द्र सिंह का साथ

Vishwanath Saini

Publish: Nov, 28 2018 03:52:16 PM (IST)

Sikar, Sikar, Rajasthan, India

सीकर. राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 के मतदान में सप्ताहभर ही बचा है। पूरे प्रदेश में स्टार प्रचारक धुंआधार रैलियां कर रहे हैं। नेताओं की जुबान भी फिसल रही। एक-दूसरे के खिलाड़ कड़वा भी बोल रहे हैं। इसी कड़ी में श्री करणी सेना के संयोजक लोकेन्द्र सिंह कालवी का नाम भी शामिल हो गया है। कालवी ने बुधवार को राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया को सांप की मौसी तक कह डाला।

 

VIDEO : सीकर में लोकेन्द्र सिंह कालवी ने सीएम राजे को बताया सांप की मौसी


लोकेन्द्र सिंह कालवी बुधवार दोपहर सीकर के सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने सीएम राजे को परोक्ष रूप से उन्होंने सांप की मौसी कहते हुए आगामी चुनावों में भाजपा को हराने की बात कही है। कालवी ने झालरापाटन में दो या तीन दिसंबर 2018 को अपनी प्रस्तावित सभा का भी जिक्र किया था। इसी समय जब पत्रकारों ने उनसे झालरापाटन में सभा का कारण पूछा तो उनका कहना था कि 'सांप की मौसी को मारना है।’

 

Rajasthan :विधानसभा चुनाव 2018 में दबंगई को लेकर सीकर में बड़ा खुलासा

kalvi with manvendra

कालवी ने कहा कि वे वहां समाज के मानवेन्द्र सिंह का समर्थन करेंगे। इससे पहले कालवी ने भाजपा हराओ, देश बचाओ का नारा देते हुए भाजपा को दलित और सर्वर्ण के नाम पर समाज को बांटने वाली पार्टी बताया। कालवी कहा कि पहले किसी ने दलित और सवर्ण शब्द सुना तक नहीं था। लेकिन, यह भाजपा की देन रही।

राममंदिर के मुद्दे पर कहा कि केंद्र सरकार जब एससी एसटी के मुद्दे पर अध्यादेश ला सकती है तो राम मंदिर पर क्यों नहीं ला रहीï? कहा कि यह सब राजनीतिक स्वार्थों की पूर्ति के लिए किया जा रहा है। प्रेसवार्ता में कालवी ने लोकसभा और विधानसभा उपचुनावों में भाजपा की हार की वजह करणी सेना का समर्थन नहीं मिलना बताते हुए आगामी चुनावों में भी ऐसी ही पटखनी देने का दंभ भी भरा।

kalvi in sikar

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned