बदमाशों ने इस पेट्रोल पंप मालिक से फिल्मी स्टाइल में लूटे दो लाख रुपए, चलती कार पर सरिए से किए वार

घटना राजस्थान के सीकर जिले के दांतारामगढ़ थाना इलाके की है।

By: vishwanath saini

Published: 22 Aug 2017, 01:25 PM IST

दांतारामगढ़. रूपगढ़ गांव के पास सोमवार रात करीब आठ बजे बाइक सवार युवकों ने पेट्रोल पंप मालिक की गाड़ी पर हमला कर दो लाख रुपए लूट लिए। घटना राजस्थान के सीकर जिले के दांतारामगढ़ थाना इलाके की है। वारदात के बाद बाइक सवार युवक मौके से भाग गए। सूचना पर पुलिस और पंप मालिक के परिजन मौके पर पहुंचे, लेकिन अभी तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मौके पर जाम लगा दिया।

 

जानकारी के अनुसार दांता निवासी भंंवरलाल कुमावत का जीणमाता के आगे तम्बाकुपुरा में पेट्रोल पम्प है। भंवरलाल रात करीब आठ बजे पंप की बिक्री के पैसे लेकर अपनी कार से दांता आ रहा था। रूपगढ़ के पास पल्सर बाइक पर सवार तीन युवकों ने भंवरलाल की कार को रूकवाया। कार नहीं रोकने पर एक युवक ने कार के शीशे पर सरिए का वार किया। कार रूकने के बाद भी भंवरलाल ने फाटक नहीं खोला तो दोनों तरफ से शीशे सरिए का वार कर तोड़ दिए।

 

भंवरलाल के साथ मारपीट की और कार में पीछे सीट के पास रखा सूटकेस उठा ले गए। सूटकेश में दो लाख चार हजार रूपए थे। वारदात के बाद भंवरलाल ने खातीवास पहुंचकर ग्रामीणों को वारदात की जानकारी दी। बाद में सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इधर, लूट की सूचना के बाद दांता से बड़ी संख्या में व आस पास के सैकड़ों लोग घटना स्थल पर पहुंच गए। बाइक सवार लुटेरे तम्बाकुपुरा पम्प से ही भंवरलाल की कार के पीछे लगे थे। वे कई बार बाइक को आगे पीछे कर चल रहे थे।

 

इसके बाद वे तेजी से आकर रूपगढ़ पहाड़ी के पास घाटी में बाइक को कार के आगे लगाया और कार पर हमला कर और घटना को अंजाम दे डाला। आक्रोशित लोगों का कहना है कि मामले के आरोपित जल्द गिरफ्तार नहीं किए गए तो मजबूरन आंदोलनात्मक कदम उठाया जाएगा।

Show More
vishwanath saini Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned