15 लाख की लूट का मामला: पत्नी ने हिम्मत दिखाते हुए बदमाशों का पीछा किया, आरोपी फायर कर भागे

Robbery of Jewellery of 15 Lakh Rupees at Neem Ka Thana : नीमकाथाना में शुक्रवार को दिनदहाड़े बाइक सवार चार नकाबपोश बदमाशों ने पिस्टल से फायर कर ज्वैलरी ( Fire at Jewellery Shop ) की दुकान में डकैती की वारदात को अंजाम दिया।

सीकर/नीमकाथाना.
Robbery of Jewellery of 15 Lakh Rupees at Neem Ka Thana : नीमकाथाना में शुक्रवार को दिनदहाड़े बाइक सवार चार नकाबपोश बदमाशों ने पिस्टल से फायर कर ज्वैलरी ( Fire at Jewellery Shop ) की दुकान में डकैती की वारदात को अंजाम दिया। बदमाश दुकान में रखे करीब 10-15 लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवरात ले गए। वारदात के दौरान द्वारका प्रसाद सोनी के सिर पर बदमाशों ने पिस्टल के हत्थे से वार किए। पीडि़त ने बदमाशों के आगे कई बार हाथ जोड़े। पीडि़त बदमाशों के आगे कई बार गिड़गिड़ाता रहा। बदमाशों ने उन पर बिल्कुल भी रहम नहीं किया। बदमाश पीडि़त को बुरी तरह से पीटते रहे। बता दें कि आदर्श कालोनी में व्यापारी रमेश चंद ने घर के बाहर ही ज्वैलर्स की दुकान कर रखी है। उन्होंने बताया कि ज्वैलर के पिता द्वारका प्रसाद शुक्रवार दोपहर 2 बजे दुकान पर बैठे थे। तभी दो बाइक पर चार नकाबपोश बदमाश आए। चारों बदमाशों के हाथ में हथियार थे। बदमाशों ने बाइक को ज्वैलर की दुकान से महज 5 मीटर दूर खड़ी कर आए। दुकान में दो बदमाश घुस गए। उन्होंने द्वारका प्रसाद के सिर में पिस्टल के हत्थे से वार कर दिया। बदमाशों ने दुकान में रखे सोने-चांदी के जेवरात निकाल ले गए।

Read More :

राजस्थान पुलिस के जवान का सड़क हादसे में निधन, पुलिस महकमे में शोक की लहर

15 लाख की लूट का मामला: पत्नी ने हिम्मत दिखाते हुए बदमाशों का पीछा किया, आरोपी फायर कर भागे

 

Crime in Sikar : ज्वैलर्स की पत्नी लाठी लेकर लुटेरों के पीछे दौड़ी: फायरिंग की आवाज सुनकर ज्वैलर रमेश चंद की पत्नी बबीता देवी बाहर निकल कर आई। उसने बदमाशों के हाथों में पिस्टल देखी। वह तुरंत लाठी निकाल कर ले आई। चारों बदमाश बाइक लेकर जाने लगे तो वह हाथ में लाठी लेकर बदमाशों के पीछे दौड़ पड़ी। शाहपुरा रोड से ज्वैलर्स की दुकान की दूरी महज सौ मीटर है। गली में एक भी सीसीटीवी कैमरा नहीं है। चारों बदमाशों में से दो युवक सडक़ के बीच खड़े होकर रेकी करते रहे। ज्वैलर की दुकान में दो युवकों ने ही वारदात को अंजाम दिया।

15 लाख की लूट का मामला: पत्नी ने हिम्मत दिखाते हुए बदमाशों का पीछा किया, आरोपी फायर कर भागे

काले कुर्ते में आए चारों बदमाश
प्रत्यक्षदर्शी विजय जाखड़ ने बताया कि चारों बदमाश काले व सफेद रंग का कुर्ता पहने हुए थे। उन्होंने सिर पर हेलमैट लगा रखा था। लुटेरों ने दोनों बाइक दुकान से महज पांच मीटर दूर एक पोल के पास खड़ी कर रखी थी। उन्होंने बताया कि मेरी दुकान में दो अन्य लोग मौजूद थे। ज्वैलर्स के चिल्लाने की आवाज सुनकर वह बाहर निकल कर आए। तभी सामने गली में बंदूक लेकर खड़े बदमाश ने देख कर फायर किया। वे काफी डर गए। इसके बाद वापस डर के कारण दुकान में अंदर चले गए। ज्वैलर्स की दुकान के अंदर से दो लुटेरे पिस्टल व एक बैग हाथ में लेकर निकल कर बाइक पर सवार होकर भाग गए।

Read More :

राजस्थान में यहां बंदूक की नोक पर ज्वैलरी शॉप में लाखों की लूट, बदमाशों ने चलाई गोलियां

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned