राजस्थान में यहां बंदूक की नोक पर ज्वैलरी शॉप में लाखों की लूट, बदमाशों ने चलाई गोलियां

Sikar Crime News in Hindi : सीकर जिले के नीमकाथाना में दिनदहाड़े बंदूक की नोक पर ज्वैलर्स की दुकान ( Jewellery Shop Looted in Neem Ka Thana ) से डकैती का मामला सामने आया है।

सीकर।
Sikar Crime News in Hindi : सीकर जिले के नीमकाथाना में दिनदहाड़े बंदूक की नोक पर ज्वैलर्स की दुकान ( Jewellery Shop Looted in Neem Ka Thana ) से डकैती का मामला सामने आया है। लूट के बाद बदमाश बाइक पर फरार हो गए। जाते समय बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए फायर भी किए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और इलाके में नाकाबंदी करवाई। जानकारी के अनुसार इलाके में स्थित डावर ज्वैलर्स पर दो अलग अलग बाइक पर आए चार डकैतों ने दुकान से लाखों का माल लूट लिया। प्रत्यक्षदर्शी विजय जाखड़ के मुताबिक चारों में से दो लुटेरे बाइक पर ही रहे। जबकि दो डकैत हाथ में बंदूक और कुल्हाड़ी लिए ज्वैलर्स की दुकान में लूट के लिए घुस गए। बाहर खड़े डकैतों में से एक हाथ में बंदुक लिए बाहर दहशत फैलाता रहा। उसने एक हवाई फायर भी किया। डकैती के बाद हवाई फायर करते हुए डकैत बाइक पर बैठकर फरार हो गए। घटना के बाद कस्बे में दहशत फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Read More :

सीकर में बड़ा हादसा: निर्माणाधीन कॉम्प्लेक्स की दीवार ढहने से एक दर्जन लोग दबे, रेस्क्यू जारी

जाते समय किया फायर
जानकारी के अनुसार आरोपियों ने जाते समय फायर किया। जिससे इलाके में दहशत फैल गई। दुकान से लाखों की लूट की बात सामने आई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Read More :

भतीजे की कनपटी पर रिवाल्वर लगा पकड़ा, भागने पर बोले पकड़ो, पुलिस ने गैंग को पकड़ा

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned