बदमाशों ने 75 साल के इस बुजुर्ग को फिल्मी स्टाइल में लूटा... देखें वीडियो

Vishwanath Saini

Publish: Feb, 15 2018 06:49:26 PM (IST)

Sikar, Rajasthan, India

सीकर.

सीकर में एक अपने रिश्तेदार को रुपए देने आए बुजुर्ग के टैक्सी में से 20 हजार 500 रुपए चुराने का मामला सामने आया है। बुजुर्ग ने तीन मोटरसाइकिल सवार के साथ पीछा कर मामले में टैक्सी चालक को पकड़ लिया, जिसे बाद में पुलिस अपने साथ थाने ले गई।

गांव विजयपुरा निवासी 75 वर्षीय घासीराम ने बताया कि वह गुरुवार दोपहर को सीकर में अपने रिश्तेदार को रुपए देने आया था। सीकर बस डिपो के पास मेडिकल की दुकान पर दवा लेने के लिए उसने रुपए जेब से निकाले थे। नोट की गड्डी देखकर एक टैक्सी चालक समेत चार जनों ने उसे टैक्सी में छोड़ देने की बात कही। जिस पर वह उनके साथ बैठ गया।

कृषि उपज मंडी सीकर के पास जैसे ही उसने उतरने को कहा तो टैक्सी चालक ने आगे वाले गेट पर उतरने की बात कही। बाद में उतारकर उससे रुपए लेने से भी मना कर दिया। लेकिन, ज्यों ही उसने टैक्सी से उतरकर जेब में हाथ डाला तो उसके 20 हजार 500 रुपए गायब मिले।

इस पर उसने पीछे से आ रहे मोटर साइकिल सवार तीन युवकों को रुकवाकर टैक्सी का पीछा किया, जो रीको सीकर के तिराहे पर पकड़ ली गई। लेकिन इस दौरान टैक्सी में सवार अन्य चार लोग भाग हो चुके थे। इस पर मोटरसाइकिल सवार और नजदीकी लोगों की मदद से उसने टैक्सी चालक को पकड़ लिया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और टैक्सी चालक को पकडकऱ थाने ले गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned