script

Watch: गोली मारने की धमकी देकर लाखों की लूट, बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाया

locationसीकरPublished: Oct 19, 2019 11:43:58 am

Sikar Crime News in Hindi : सीकर जिले के खंडेला थाना इलाके के गांव कोटड़ी लुहारवास में देर रात को 6-7 नकाबपोश लुटेरों नेे परिवार को बंदी बनाकर लाखों की लूट ( Looted at Khandela ) की वारदात को अंजाम दिया।

गोली मारने की धमकी देकर लाखों की लूट, बदमाशों ने परिवार को बंधक बना दिया घटना को अंजाम

गोली मारने की धमकी देकर लाखों की लूट, बदमाशों ने परिवार को बंधक बना दिया घटना को अंजाम

सीकर।

Sikar Crime News in Hindi : सीकर जिले के खंडेला थाना इलाके के गांव कोटड़ी लुहारवास में देर रात को 6-7 नकाबपोश लुटेरों नेे परिवार को बंदी बनाकर लाखों की लूट ( Looted at Khandela ) की वारदात को अंजाम दिया। जानकारी के अनुसार रात करीब डेढ़ बजे 6-7 नकाबपोश बदमाश आए और घर के बरामदे में सो रहे दादी पोते पर बंदूक तान कर उन्हें बंदी बना लिया। इसके बाद लुटेरे अंदर कमरे में सो रहे घर के मालिक विष्णु बेदी उसकी पत्नी व उसके बेटे पर भी बंदूक तान दी। उनसे आलमारी की चाबी मांगी। चाबी नहीं देने पर गोली मार देने की धमकी दी तो विष्णु की पत्नी ने उन्हें आलमारी की चाबी दे दी।

यह भी पढ़ें

राजस्थान में यहां बंदूक की नोक पर ज्वैलरी शॉप में लाखों की लूट, बदमाशों ने चलाई गोलियां

गोली मारने की धमकी देकर लाखों की लूट, बदमाशों ने परिवार को बंधक बना दिया घटना को अंजाम

Crime in Sikar : लुटेरे आलमारी में रखे सोने का हार, अंगूठी, चूड़ी, शीशफूल, मांग टीका, कानो की झूमर, नथ सहित चांदी का सामान व 40 हजार नकद ले गए। लुटेरे लूट के बाद परिवार के लोगों को दो अलग-अलग कमरों में बंद कर फरार हो गए। इसक अलावा सभी के मोबाइलों को भी तोड़ दिया। परिवार के लोगों ने दरवाजा खोलने की कोशिश की तो एक दरवाजा खुल गया। जिसके बाद दूसरे कमरे में बंद परिवार के अन्य लोगों को बाहर निकाला। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग पहुंचे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और इलाके में नाकाबंदी करवाई। अभी तक आरोपियो का कोई सुराग नहीं लगा।

ट्रेंडिंग वीडियो