scriptखाटूश्यामजी मेले में खोई लड़की तीन साल बाद मिली विवाहित, पुलिस ने किया दस्तयाब | Lost girl found married after three years, | Patrika News

खाटूश्यामजी मेले में खोई लड़की तीन साल बाद मिली विवाहित, पुलिस ने किया दस्तयाब

locationसीकरPublished: Oct 26, 2021 11:29:59 am

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले की खाटूश्यामजी थाना पुलिस ने तीन साल पहले बाबा श्याम के फाल्गुनी मेले में गायब हुई युवती को सोमवार को दस्तयाब किया।

खाटूश्यामजी मेले में खोई लड़की तीन साल बाद मिली विवाहित, पुलिस ने किया दस्तयाब

खाटूश्यामजी मेले में खोई लड़की तीन साल बाद मिली विवाहित, पुलिस ने किया दस्तयाब

सीकर/ खाटूश्यामजी. राजस्थान के सीकर जिले की खाटूश्यामजी थाना पुलिस ने तीन साल पहले बाबा श्याम के फाल्गुनी मेले में गायब हुई युवती को सोमवार को दस्तयाब किया। मोबाइल लोकेशन के आधार पर पकड़ी गई युवती का लापता होने के बाद शादी किया जाना सामने आया है। खाटूश्यामजी थाना प्रभारी रिया चौधरी ने बताया कि तीन साल पहले अलवर से अपने परिजनों के साथ खाटूश्यामजी में बाबा श्याम के फाल्गुनी मेले में आई कोमल धानका (22) गायब हो गई थी। युवती के पिता ने थाने में वर्ष 2019 में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। मामले की जांच एएसआई विनोद सिंह को सौंपी गई थी। युवती की तलाश के लिए पुलिस की टीम ने अलवार के अलवा दिल्ली, व जयपुर सहित कई संभावित जगहों पर दबिश देकर उसे तलाशा। लेकिन वह नहीं मिली। बाद में मुखबिर की सूचना व मोबाईल लोकेशन के आधार पर पता चलने पर कोमल को दस्तियाब कर लिया गया जिसे पुलिस थाने लाया गया। यहांं पूछताछ करने पर उसने रमन नाम के लड़के के साथ रहना और उसके साथ शादी करना बताया। बयान में कोमल ने पीहर जाने से मना कर दिया और आगे भी अपने पति के साथ ही रहने की बात कही। इस पर पुलिस ने कोमल को ससुराल पक्ष को सुपुर्द कर दिया।

चोरों ने नगदी व लाखों के गहने किए साफ
रींगस. कस्बे के वार्ड 14 स्थित एक सूने मकान को निशाना बनाते हुए चोरों ने रविवार रात लाखों रुपए के गहने, नगदी व कपड़ों पर हाथ साफ कर दिया। चोर मकान के ताले तोड़कर अन्दर घुसे तथा उसमें रखा सारा कीमती समान चुरा ले गए। परिवार के सदस्यों को सोमवार सुबह घर लौटने पर घटना की जानकारी मिली। पुलिस जानकारी के अनुसार वार्ड 14 में सरकारी अस्पताल के पीछे राजेंद्र शर्मा किराये के मकान में रहता है। उसके बेटे की तबीयत खराब होने पर परिवार के सभी लोग उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए हुए थे। पीछे से चोर मकान का ताला तोड़कर 6 जोड़ी चांदी की पायजेब, 4 जोड़ी सोने के कानों के आभूषण, 3 जोड़ी सोने की नथ, दो सोने के मंगलसूत्र, 5 सोने की अंगूठी, 10 नाक के सोने के कांटे, 45 जोड़ी चांदी की बिछुड़ी, तीन सोने की चेन, सात चांदी की अंगूठी, 35 पुराने चांदी के सिक्के, 5 नाक की सोने की बाली, 3 जोड़ी चांदी के कड़े सहित 15 हजार रुपए नगद व 1800 रुपए के दस दस के सिक्के, बर्तन, कपड़े एवं मकान की रजिस्ट्री के कागजात, बच्चों के शैक्षणिक दस्तावेज आदि चोरी कर ले गए। घटना की सूचना पर पहुंची रींगस थाना पुलिस ने मौका मुआयना किया एवं चोरों की तलाश शुरु कर दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो