फेसबुक पर पर्स गुम होने की सूचना डाली, पुलिस का फोन आया तो खुशी के साथ युवक को लगा झटका, जानिए क्यों

फेसबुक पर पर्स गुम होने की सूचना डाली, पुलिस का फोन आया तो खुशी के साथ युवक को लगा झटका, जानिए क्यों

Vinod Singh Chouhan | Publish: Jul, 18 2019 01:37:33 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

Dead Body Found in Jheel : पर्स गुम होने के बाद युवक ने फेसबुक पर सूचना डाली। कुछ दिन बाद पुलिस का फोन आया तो पता चला कि उसका पर्स झील में पड़ा मिला।

पलसाना।
dead body Found in Jheel : पर्स गुम होने के बाद युवक ने Facebook पर सूचना डाली। कुछ दिन बाद पुलिस का फोन आया तो पता चला कि उसका पर्स झील में पड़ा मिला। लेकिन, साथ में Police ने जो कहां उसे सुनकर युवक को झटका लगा। पुलिस ने बताया कि उसका पर्स एक शव के पास मिला है। दरअसल, रानोली इलाके के रैवासा झील में बुधवार को अज्ञात व्यक्ति का शव मिला। शव 15-20 दिन पुराना बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को कल्याण अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। शव की पहचान नहीं सकी है। पुलिस शव की पहचान का प्रयास कर रही है।


थानाधिकारी पवन कुमार चौबे ने बताया कि सुबह 11 बजे के करीब चरवाहों ने झील क्षेत्र में शव देखा तो सरपंच को सूचना दी। सरपंच ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के पहचान का प्रयास किया। सूचना पर सीओ सीटी सौरभ तिवाड़ी भी पहुंचे एवं एफएसएल टीम को बुलाकर नमूने भी जुटाए हैं। मृतक की उम्र करीब पचास साल के आसपास लग रही है। पुलिस शव की पहचान के लिए अन्य थानों में जानकारी भेजकर गुमशुदा लोगों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

 

Read More :

स्कूल में छात्रों के दो गुटों में हुआ झगड़ा, जमकर हुई हाथापाई, दो के सिर फूटे


मुकेश ने फेसबुक पर डाली थी जानकारी
शव के पास एक पर्स मिला है। पर्स में धीरजपुरा गांव के मुकेश नाम के युवक का एटीएम कार्ड व ड्राइविंग लाइसेंस मिला है। साथ ही 2730 रुपये भी मिले हैं। मुकेश ने इसकी जानकारी अपने फेसबुक अकाउंट पर भी डाली थी कि उसका पर्स गुम हो गया है। बाद में पुलिस ने मुकेश से सम्पर्क किया तो उसने मृतक के बारे में कोई जानकारी नहीं होने की बात कही है। मुकेश ने पुलिस को बताया कि उसके पर्स में 2750 रुपये थे। शव सडक़ से करीब पांच छह सौ मीटर दूर झील में मिला है। ऐसे में सूखी पड़ी झील में चरवाहे भी अकसर जाते नहीं। ऐसे में अब तक शव पर किसी की नजर नहीं पड़ी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned