प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर की आत्महत्या, दोनों में काफी समय से चल रहा था प्रेम प्रसंग

kamlesh sharma

Publish: Aug, 12 2018 07:00:32 PM (IST)

Sikar, Rajasthan, India

नीमकाथाना। रेलवे स्टेशन के पास रविवार सुबह एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। दोनों पिछले चार दिन से साथ थे। युवती चार दिन पहले घर से निकली थी।
सूचना पर जीआरपी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। उनकी शिनाख्त लाखनी सीकर निवासी सीमा मीणा व झुंझुनूं के सोटवारा गांव के रहने वाले पवन कुमार मीणा के रूप में हुई।

सीमा 9 अगस्त को अपने परिजनों को बीकानेर अपनी नानी के यहा जाने की बात कह कर निकली थी। शाम को युवती ने अपने पिता को मोबाइल पर फोन किया कि वह बीकानेर नानी के पास पहुंच गई है।

सुबह पुलिस ने उसके ट्रेन से कटने की सूचना दी तो वे अस्पताल पहुंचे। यहां आकर परिजनों को पता चला कि दोनों का काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

पवन शादीशुदा था और खेतड़ी में रह कर किसी निजी कंपनी में काम करता था। पुलिस को पवन की जेब से दोनों की शुक्रवार देर रात की उदयपुरवाटी से नीमकाथाना तक की टिकट मिली है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned