scriptझुंझुनूं की शादीशुदा लड़की को पंजाबी लडक़े से हुआ प्यार, फिर सारे रिश्ते हो गए तार-तार | Love Story Of Jhunjhunu Girl And punjabi Boy | Patrika News

झुंझुनूं की शादीशुदा लड़की को पंजाबी लडक़े से हुआ प्यार, फिर सारे रिश्ते हो गए तार-तार

locationसीकरPublished: Dec 02, 2017 01:47:34 pm

Submitted by:

vishwanath saini

हैड कांस्टेबल सुमेर पांथरौली ने बताया कि पुलिस जांच में महिला के पंजाब में होने की सूचना मिली।

jhunjhunu love story
पिलानी. महज चार वर्ष की बेटी अपनी मां के लिए बिलखती रही और मां उसे ससुराल में छोड़ कर अपने प्रेमी के संग चली गई। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के गांव गोकुल का बास निवासी मंजू दस नवम्बर को अपनी चार वर्ष की बेटी को पति के पास छोड़ कर घर से अचानक गायब हो गई।
परिजनों ने महिला के गुम होने की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाई। हैड कांस्टेबल सुमेर पांथरौली ने बताया कि पुलिस जांच में महिला के पंजाब में होने की सूचना मिली। सूचना पर पुलिस मंगलवार को महिला को पिलानी ले कर आई।
जहां महिला ने अपने परिजनों के सामने स्वेच्छा से अपने पंजाब निवासी दोस्त के साथ जाने की इच्छा जताई। महिला की इच्छा के अनुसार उसके दोस्त के साथ भेज दिया गया। इस दौरान महिला की चार वर्षीय बेटी अपनी मां के साथ जाने के लिए बिलखती रही, मगर उसका दिल नहीं पसीजा।

इधर, डेढ़ माह बाद भीलवाड़ा में मिली विवाहिता


चिड़ावा. पति से नाराज घर से निकली एक विवाहिता पुलिस को भीलवाड़ा में मिली है। विवाहिता के पति की गुमशुदगी रिपोर्ट पर पुलिस डेढ़ माह की तलाश के बाद भीलवाड़ा से विवाहिता को तीन बच्चों सहित खोजकर लाई। पुलिस के अनुसार धौलपुर के सरमथुरा क्षेत्र निवासी राजवीर जाटव और उसकी पत्नी राखी करीब सात साल से रेलवे स्टेशन के पास गोकुल कॉलोनी में रह कर मजदूरी करते थे। किसी बात को लेकर पति-पत्नी में कहासुनी हो गई। पति से नाराज राखी 21 अक्टूबर को अपने तीनों बच्चों को साथ लेकर घर से पीहर के लिए निकल गई। मगर विवाहिता राखी पीहर नहीं पहुंची। जिस पर पति राजवीर ने ससुराल वालों को राखी के बारे में जानकारी चाही तो तो वहां नहीं होने की बात कही गई।
इस पर महिला के पति ने 24 अक्टूबर को थाने में गुमशुदगी दर्ज करवा दी। मामले की जांच हेड कांस्टेबल मनोज कुमार को मिली। हैड कांस्टेबल मनोज ने महिला के मोबाइल नंबर की कॉल डिटेल निकाली। जिसमें महिला भीलवाड़ा में होना पाया गया। इस पर पुलिस टीम महिला के पति को साथ लेकर भीलवाड़ा पहुंची तथा विवाहिता राखी की तलाश शुरू की। काफी तलाश के बाद पुलिस ने भीलवाड़ा के सुभाषनगर क्षेत्र के बस स्टैंड के पास से लापता महिला और उसके तीनों बच्चों को बरामद कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो