scriptSikar Love Story : पति के मर्डर में BoyFriend को उम्रकैद हुई तो GirlFriend ने कोर्ट से लगाई यह गुहार | Love Story : Sentenced to GirlFriends Husband Murder case in sikar | Patrika News

Sikar Love Story : पति के मर्डर में BoyFriend को उम्रकैद हुई तो GirlFriend ने कोर्ट से लगाई यह गुहार

locationसीकरPublished: Dec 14, 2017 04:09:17 pm

Submitted by:

vishwanath saini

न्यायाधीश ने प्रेम संबंध के चलते हत्या कर जमीन में शव गाडऩे के मामले में दो आरोपितों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

Sikar Murder Case
सीकर. अपर सेशन न्यायाधीश क्रम संख्या एक राजकुमार ने प्रेम संबंध के चलते हत्या कर जमीन में शव गाडऩे के मामले में दो आरोपितों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। मामले में एक आरोपित अभी फरार है। महिला व एक अन्य आरोपित को संदेह के लाभ देकर बरी कर दिया गया।
फिर चर्चा में आई सीकर की ये LOVE STORY, इसका हुआ था बेहद खौफनाक THE END

न्यायालय ने इस मामले में पुनियाणा निवासी प्रहलाद जाट तथा खाटूश्यामजी थाना इलाके के सामेर गांव के पास स्थित बिजारणियों की ढाणी निवासी महावीर प्रसाद जाट को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।
VIDEO : सीकर में बस, कार व तीन बाइक एक साथ टकराई, राहगीर समेत तीन जनों की मौत

इस मामले में न्यायालय ने हत्या की वारदात के शिकार नोलाराम जाट की पत्नी रूपा देवी और छोटी खाटू क्षेत्र के गांव सांडेला निवासी दातार सिंह उर्फ कालू सिंह को संदेह का लाभ देकर बरी कर दिया है।
Parliament Attack 2001 : आतंकवादी बरसाते रहे गोलियां, सीकर के बेटे जेपी यादव ने यूं दिखाई बहादुरी

मामले में सामेर निवासी भंवरलाल जाट फरार चल रहा है। मामला दांतारामगढ़ क्षेत्र के पुनियाणा गांव में वर्ष 2009 में जनवरी माह का है। नोलाराम 23 जनवरी की शाम करीब छह बजे दस मिनट में वापस आने की बात कहकर घर से निकला था। दो दिन तक वापस नहीं आने पर 25 जनवरी को उसके भाई सांवरमल ने दांतारामगढ़ थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई।

आठ साल फिर चर्चा
आठ साल पहले नोलाराम की हत्या हुई थी तब प्रेम प्रसंग का खुलासा हुआ था। उस समय यह हत्याकांड पूरे सीकर जिले में खासा चर्चा का विषय रहा था। अब आठ साल बाद बॉयफ्रेंड को सजा और गर्लफ्रेंड के बरी होने का फैसला भी खूब चर्चा में है।

मुझे भी दे दो उम्रकैद
इस मामले में दो आरोपितों को उम्रकैद की सजा सुनाए और महिला समेत दो को बरी करने के बाद मृतक की पत्नी रूपा देवी कोर्ट परिसर में रो पड़ी। उसने न्यायाधीश से गुहार लगाई कि उसे भी उम्रकैद की सजा सुना दी जाए।

ट्रेंडिंग वीडियो