scriptप्रेमिका को पेट्रोल से जलाकर मारा, फिर खुद पी गया जहर | Lover burnt girlfriend in sikar | Patrika News

प्रेमिका को पेट्रोल से जलाकर मारा, फिर खुद पी गया जहर

locationसीकरPublished: May 29, 2020 04:42:07 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले के पाटन थाना इलाके के नाथा की नांगल में युवती को जलाकर मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवती को पेट्रोल से जलाने का आरोप गांव के ही कथित प्रेमी पर है।

प्रेमिका को पेट्रोल से जलाकर मारा, फिर खुद पी गया जहर

प्रेमिका को पेट्रोल से जलाकर मारा, फिर खुद पी गया जहर

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के पाटन थाना इलाके के नाथा की नांगल में युवती को जलाकर मारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवती को पेट्रोल से जलाने का आरोप गांव के ही कथित प्रेमी पर है। जिसने घटना को अंजाम देने के बाद खुद भी जहर पी लिया। जिसका चौमूं के एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। पाटन थानाधिकारी नरेन्द्र भढाना ने बताया कि परिजनों ने रिपोर्ट दी है कि 23 वर्षीय सुनिता कुमारी गुरुवार रात को परिवार के साथ घर के चौक में सो रही थी। इसी दौरान एक युवक मकान के पीछे से छत पर चढकऱ चौक में पहुंचा और युवती पर पेट्रोल डालकर उसके आग लगा दी। युवती बुरी तरह चिल्लाने लगी। जिसे देख परिजनों ने बड़ी मशक्कत से पहले तो उसकी आग बुझाई। बाद में उसे लेकर वह तुरंत नीमकाथाना के सरकारी अस्पताल पहुंचे। जहां हालत गंभीर होने पर उसे जयपुर रैफर कर दिया गया। परिजन उसे रातोंरात ही एसएमएस अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां शुुक्रवार सुबह युवती ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना पर गुरुवार रात के बाद आज सुबह भी पुलिस मौके और परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच शुरू की। फिलहाल मामले को प्रेम प्रसंग से ही जोडकऱ देखा जा रहा है। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।

 

हत्या कर आत्महत्या का प्रयास


युवती को आग लगाकर जलाकर मारने का आरोपी युवती का कथित प्रेमी बताया जा रहा है। जिसने युवती को जान से मारने की घटना को अंजाम देने के बाद खुद भी जहरीला पदार्थ पी लिया। जिससे उसकी भी तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद उसे चौमूं के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका अब भी उपचार चल रहा है।

 

गांव में फैली सनसनी


गुरुवार रात को हुई घटना के बाद से गांव में सनसनी फैल गई। युवती के घर के आस पास लोगों की सुबह से भीड़ जमा होना शुरू हो गई। गांव में हर जुबां पर इसी घटना की चर्चा रही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो