रिटायरमेंट की पार्टी के बीच प्रेमी ने दी जान

राजस्थान के सीकर जिले के शिवसिंहपुरा में पेश से कारपेंटर युवक ने फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली।

By: Sachin

Published: 28 Feb 2021, 04:02 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के शिवसिंहपुरा में पेश से कारपेंटर युवक ने फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। मृतक रामगढ़ शेखावाटी निवासी दिनेश जांगिड़ था। जो शिवसिंहपुरा में रेलवे कर्मचारी के घर फर्नीचर का काम कर रहा था। जिनके रिटायरमेंट का कार्यक्रम होने पर वह उसमें व्यस्त थे। इसी बीच दिनेश ने पंखे से तार का फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया। जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। बाद में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप मामले की जांच शुरू की। एएसआई धनसिंह ने बताया कि मृतक के भाई ने मामले में पुलिस को रिपोर्ट दी है। उन्होंने बताया कि मृतक दिनेश पुत्र संतोष जांगिड निवासी रामगढ़ शेखावाटी है। जिसने शिवसिंहपुरा में शाम करीब 6 बजे कमरे में पंखे से तार का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। वह कारपेंटर का काम करता था। 17 फरवरी को ही वह रामगढ़ शेखावाटी से आया था। कुछ दिन पहले ही काम पर लगा था। वह रेल कर्मचारी के पास ही कारपेंटर का काम कर रहा था। रिटायरमेंट होने पर घर के मालिक कार्यक्रम में लगे हुए थे। इसी बीच उसने आत्महत्या कर ली।

प्रेम प्रसंग वजह
प्राथमिक जांच में पुलिस को मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। मृतक दिनेश मालिक को एक दिन पहले दूजोद जाने की बात बोल कर गया था। लेकिन, वह दूजोद में नहीं गया। इसी बजाय वह कहीं ओर जाकर आया था। बहरहाल पुलिस मामले की तफï्तीश कर रही है। मृतक अविवाहित था। उसके तीन भाई है।

 

 

 

 

खाटूश्यामजी मेले को लेकर सीएलजी बैठक

रींगस. आगामी खाटूश्यामजी मेले को लेकर शनिवार को रींगस पुलिस थाना परिसर में सीएलजी सदस्यों की बैठक थाना अधिकारी बद्री प्रसाद मीणा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में आगामी खाटू मेले की व्यवस्थाओं व कस्बे की कानून व्यवस्था को लेकर सदस्यों ने अपने विचार व्यक्त किए। थानाधिकारी ने सीएलजी सदस्यों से अपील की कि जब भी वे कहीं अपने आसपास कोई अपराध होता देखें तो उसकी सूचना थाने में जरूर दें। सरकार द्वारा उन्हें जो जिम्मेदारी रींगस की कानून व्यवस्था को लेकर दी है उस पर वे बिना भेदभाव खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे। बैठक के दौरान राजू बधालका, बनवारी लाल योगी, अशोक धायल, राजकुमार सैनी अभावास, रामगोपाल, रामेश्वरलाल, पोखरमल कुमावत सहित अनेक सीएलजी सदस्य मौजूद रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned