scriptVIDEO: लव मैरिज के बाद फोन पर बात करती थी पत्नी, शकी पति ने कर दी हत्या | lover husband murdered his wife | Patrika News

VIDEO: लव मैरिज के बाद फोन पर बात करती थी पत्नी, शकी पति ने कर दी हत्या

locationसीकरPublished: Jun 13, 2021 05:20:53 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले के धोद कस्बे में दो दिन पहले हुई विवाहिता की हत्या उसके ही प्रेमी रहे पति ने चरित्र पर शक के चलते की थी।

VIDEO: लव मैरिज के बाद किसी से फोन पर बात करती थी पत्नी, पति ने कर दी हत्या

VIDEO: लव मैरिज के बाद किसी से फोन पर बात करती थी पत्नी, पति ने कर दी हत्या

सीकर/धोद. राजस्थान के सीकर जिले के धोद कस्बे में दो दिन पहले हुई विवाहिता की हत्या उसके ही प्रेमी रहे पति ने चरित्र पर शक के चलते की थी। महिला के किसी से लगातार फोन पर बात करने को लेकर पति उससे खफा था। इसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा होने पर महिला ने हाथ में कट लगाकर जान देने का प्रयास किया। इस पर पति ने ही गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी पति धोद निवासी योगेश भार्गव को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है।

ये था मामला
थानाधिकारी अमित नागौरा ने बताया कि धोद निवासी योगेश भार्गव ने करीब दो वर्ष पहले बोरावड़ निवासी अनामिका भार्गव से प्रेम विवाह किया था। इसके बाद से योगेश व अनामिका परिवार से अलग किराए के मकान में रहते थे। दोनों ही मजदूरी करते थे। पिछले कुछ दिनों से अनामिका किसी से फोन पर बातें करती थी। ऐसे में योगेश को उस पर शक हो गया। गुरुवार को भी दिन में करीब 11 बजे वह फोन पर बात कर रही थी। योगेश ने इसका विरोध जताया। इस पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। इस दौरान अनामिका ने हाथ की नस काटकर जान देने का प्रयास किया। इसी दौरान योगेश ने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने अनामिका के मोबाइल की सीडीआर भी निकलवाई है। इस पर भी जांच की जा रही है।

छात्रा से बलात्कार का आरोपी व्याख्याता गिरफ्तार
सीकर. जिले के ग्रामीण क्षेत्र में छात्रा से बलात्कार के आरोपी व्याख्याता को पुलिस ने नौ माह बाद गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी व्याख्याता अशोक कुमार यादव (40) अलवर जिले के दादिया का निवासी है। आरोपी ने प्रेक्टिकल में मदद करने, अच्छे अंक दिलवाने व नौकरी दिलवाने का झांसा देकर छात्रा से बलात्कार किया। साथ ही अश्लील वीडियो व फोटो बना लिए। इस पर थाने में मामला दर्ज करवाया गया। मामला दर्ज होने पर व्याख्याता फरार हो गया, जिसे पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो