scriptSikar Accident : सीकर में दूध के साथ बहा था 9 जनों का खून, तीन दोस्तों की भी हुई एक साथ मौत | Major accidents history of sikar | Patrika News

Sikar Accident : सीकर में दूध के साथ बहा था 9 जनों का खून, तीन दोस्तों की भी हुई एक साथ मौत

locationसीकरPublished: Jan 03, 2018 04:36:56 pm

Submitted by:

vishwanath saini

जयपुर-बीकानेर एनएच 11 पर रोलसाहबसर के पास हुए इस हादसे ने सीकरवासियों को एक बार फिर वो बड़े सडक़ हादसे याद दिला दिए, जो कभी भूले नहीं जा सकते।

sikar accident
सीकर.फतेहपुर सदर पुलिस थाना इलाके के गांव रोलसाहबसर में बुधवार की सुबह 11 जिंदगियों का ‘सूरज’ उगने के साथ हमेशा हमेशा के लिए अस्त हो गया। दुर्घटना राजस्थान लोक परिवहन सेवा की बस चालक द्वारा सवारियों के चक्कर में ओवरटेक करने पर हुआ। चालक आगे चल रही रोडवेज बस को ओवरटेक कर रहा था, इसी दौरान लोक परिवहन बस असंतुलित होकर सामने से आए ट्रोले के टकरा गई और 11 जनों की मौत हो गई।
सीकर एक्सीडेंट: इतना भयानक हादसा, सडक़ पर बिछी गई 11 लाशें, तस्वीरें कर सकती हैं विचलित…

हादसे में 23 सवारी घायल हुई हैं। मृतकों व घायलों में अधिकांश लोग चूरू जिले के सरदारशहर व रतनगढ़ के हैं। जयपुर-बीकानेर एनएच 11 पर रोलसाहबसर के पास हुए इस हादसे ने सीकरवासियों को एक बार फिर वो बड़े सडक़ हादसे याद दिला दिए, जो कभी भूले नहीं जा सकते।

छिछास बस स्टैण्ड पर नौ की मौत
7 जुलाई 2017 को सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ इलाके के छिछास बस स्टैण्ड पर सुबह पिकअप और बोलेरो की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई थी, जिसमें चार साल की बच्ची समेत नौ जनों की मौत हो गई। ये सब नागौर के रहने वाले थे और बोलेरो में सवार होकर शराब छुड़वाने के लिए फतेहपुर एक स्थान पर आए थे। पिकअप में गांवों से एकत्रित किया गया दूध ले जाया जा रहा था। हादसे के बाद सडक़ पर दूध व खून एक साथ बिखरा नजर आया। हादसे में 14 जने घायल हुए थे।
सीकर एक्सीडेंट : सरदारशहर-रतनगढ़ के लोगों पर बरसा कहर, 3 शवों की अभी भी शिनाख्त नहीं


रामगढ़ शेखावाटी में छूटा तीन दोस्तों का साथ

11 नवंबर 2017 को एनएच 52 पर कार व ट्रक में भिड़ंत हुई, जिसमें तीन दोस्त आसिफ अली (24), जितेंद्र सैनी (22) और विद्याधर (28) की मौत हो गई। तीनों मंडावा क्षेत्र में किसी काम से कार में सवार होकर गए थे। वापसी में हादसे का शिकार हो गए।
रींगस का लाखनी मोड़ जानलेवा

14 अक्टूबर 2017 को रींगस थाना इलाके के लाखनी मोड़ पर शाम को हादसे में तीन लोगों की जान गई। पुलिस के अनुसार सडक़ पर एक गाय आ गई थी, जिसे बचाने के प्रयास में कार डिवाइडर तोडकऱ दूसरी तरफ जाकर अन्य कार से टकरा गई। हादसे में पति-पत्नी समेत तीन की मौत हुई थी। दो गंभीर घायलों को रैफर करना पड़ा था।
VIDEO सीकर एक्सीडेंट : ये शख्स है 11 मौतों का सबसे चश्मदीद गवाह, बताई हादसे की असली वजह

बीकानेर ? बाइपास व फतेहपुर में हादसा

22 अक्टूबर 2017 को बीकानेर बाइपास व फतेहपुर में हुए दो अगल-अलग सडक़ हादसे हुए, जिनमें पांच जानें गई। बीकानेर बाइपास पर दो बाइकों में हुई आमने सामने की टक्कर हो गई। दोनों बाइकों पर सवार चार युवकों ने दम तोड़ दिया। इसी दिन फतेहपुर के हरसावा में कार की टक्कर से बालक की मौत हो गई।

दो बाइक पर सात जने सवार, तीन की मौत

20 अक्टूबर 2017 को यह दुर्घटना सीकर शहर कोतवाली थाना इलाके में हुई। धोद बाइपास के पास शाम को एक बाइक पर चार और दूसरी पर तीन जने सवार होकर जा रहे थे। आमने-सामने की भिडं़त में कुल तीन युवक मारे गए।
Sikar Accident : वर्ष 2018 में राजस्थान का सबसे बड़ा सड़क हादसा, 11 की मौत, मृतकों के परिजनों को मिलेंगे 50-50 हजार रुपए


श्रीमाधोपुर के रानीपुरा चौराहे की घटना

18 सितम्बर 2017 को श्रीमाधोपुर कस्बे में बाइपास पर रानीपुरा चौराहे के पास ट्रक ने मोटरसाइकिल के टक्कर मार दी, जिससे दो जनों की मौत हो गई और एक जना घायल हुआ है। ये शाम को मजदूरी करने के बाद रींगस में भैंरूजी के धोक लगाने जा रहे थे।
मलकेड़ा के पास 59 बच्चों की जान पड़ी जोखिम में


8 नवम्बर 2017 को सीकर-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मलकेड़ा के पास सडक़ पर बने कट में टर्न ले रहे एक ट्रोले ने शैक्षणिक भ्रमण से लौट रहे विद्यार्थियों की बस को टक्कर मार दी। भिड़ंत में बस में सवार 59 बच्चे घायल हो गए तथा चार शिक्षकों को चोटें आई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो