scriptभीषण हादसा: एक के बाद एक भिड़ी चार गाड़ियां, पलभर में मौत में बदला मंजर, देखकर कांप उठी रूह | Major road accident four cars hit each other two death 7 injured sikar | Patrika News

भीषण हादसा: एक के बाद एक भिड़ी चार गाड़ियां, पलभर में मौत में बदला मंजर, देखकर कांप उठी रूह

locationसीकरPublished: Jul 23, 2019 11:17:38 am

Submitted by:

Vinod Chauhan

Major Road Accident in Sikar : शहर के नानी बाइपास चौराहे पर सोमवार शाम चार वाहनों की भिड़ंत में दो कार में सवार दो जनों की मौत हो गई। हादसे में सात लोग घायल हो गए।

Major Road Accident in Sikar : शहर के नानी बाइपास चौराहे पर सोमवार शाम चार वाहनों की भिड़ंत में दो कार में सवार दो जनों की मौत हो गई। हादसे में सात लोग घायल हो गए।

भीषण हादसा: एक के बाद एक भिड़ी चार गाड़ियां, पलभर में मौत में बदला मंजर, देखकर कांप उठी रूह

सीकर.

major road accident in Sikar : शहर के नानी बाइपास चौराहे पर सोमवार शाम चार वाहनों की भिड़ंत में दो कार में सवार दो जनों की मौत ( two died in road accident ) हो गई। हादसे में सात लोग घायल हो गए। हादसे में सात लोग घायल हो गए। घायलों को यहां कल्याण अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे के बाद मौके पर जाम की स्थिति हो गई। बाद में मौके पर पहुंची Police ने वाहन को हटवाकर रास्ता शुरू करवाया।

हादसे में साउथ स्ट्रीट कलामरूधर बिल्लुपुरम कर्नाटक निवासी कृष्ण मूर्ति (53), कालासोपुर ईस्ट रसई पालघर मुंबई निवासी लियाकत अली (40) की मौत हो गए। ये दोनो इनोवा कार में सवार थे। इनके साथी फ्रिजर डाउन बैंगलूरु निवासी शाहिद (29) और कार का चालक जयपुर के नयाबास टाकल्डा का निवासी मनोज कुमार घायल हो गए। हादसे में दूसरी कार में सवार अलवर के खैरथल के पास स्थित हरसौली का निवासी लल्लुराम जाट, गाड़ी का चालक मान सिंह, कुलदीप, सोनू और बलबीर घायल हो गए। इनोवा में सवार लोग फतेहपुर से जयपुर एयरपोर्ट और कार में सवार लोग सालासर से खाटूश्यामजी जा रहे थे।

Major <a  href=
road accident in sikar : शहर के नानी बाइपास चौराहे पर सोमवार शाम चार वाहनों की भिड़ंत में दो कार में सवार दो जनों की मौत हो गई। हादसे में सात लोग घायल हो गए।” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/07/23/sk23pp31_4875756-m.jpg”>

कार से टकराने के बाद अनियंत्रित हो गई रोडवेज बस ( Car Bus Collision )
हादसा सबसे पहले कार और रोडवेज बस के बीच हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सालासर की तरफ से आ रही कार का चालक बाइपास पर चूरू की तरफ जा रही रोडवेज बस को नहीं देख पाया। कार रोडवेज के टायर से टकराई। इसके बाद रोडवेज अनियंत्रित होकर विपरीत दिशा में चली गई। रोडवेज ने फतेहपुर की तरफ से आ रही इनोवा का कार को विपरीत दिशा में जाकर टक्कर मार दी। इसके बाद भी रोडवेज के पहिए नहीं थमे। रोडवेज उधर से ही आ रहे मिनी ट्रक से टकरा गई। ऐसे में चार वाहनों की भिड़ंत हो गई।

 

यह भी पढ़ें

बेटे के प्रोमोशन की बात सुनकर सब खुश थे, अचानक फोन आया और घर में मच गया कोहराम


पलभर में मौत में बदला मंजर
नानी बाइपास पर हुआ हादसा दिल दहला देने वाला था। यहां पल भर में ही एक के बाद चार गाडिय़ों से भिड़ंत के बाद मौत का मंजर पैदा हो गया। धमाकों की आवाज सुन चौराहे पर बैठे लोग दौड़े और गाडिय़ों में फंसे लोगों को बाहर निकालना शुरू किया। सूचना पर सदर थानाधिकारी करण सिंह खंगारोत भी मौके पर पहुंचे, लेकिन अब तक वाहनों का जाम लग गया था। बाद में हादसे के घायलों को कल्याण अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर कृष्ण मूर्ति और लियाकत अली को मृत घोषित कर दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो