scriptराजस्थान में भीषण सड़क हादसा, पति-पत्नी सहित तीन की मौत, तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर के बाद दो हिस्सों में बंटी कार | major road accident husband wife driver death in ramgarh shekhawati | Patrika News

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, पति-पत्नी सहित तीन की मौत, तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर के बाद दो हिस्सों में बंटी कार

locationसीकरPublished: Mar 22, 2019 05:03:18 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

सीकर जिले के फतेहपुर और रामगढ़ शेखावाटी के बीच शुक्रवार को अल सुबह एक ट्रक की टक्कर से कार सवार दंपति सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

सीकर जिले के फतेहपुर और रामगढ़ शेखावाटी के बीच शुक्रवार को अल सुबह एक ट्रक की टक्कर से कार सवार दंपति सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

राजस्थान में दर्दनाक हादसा, पति-पत्नी सहित तीन की मौत, तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर के बाद दो हिस्सों में बंटी कार

सीकर।
सीकर जिले के फतेहपुर और रामगढ़ शेखावाटी के बीच शुक्रवार को अल सुबह एक ट्रक की टक्कर से कार सवार दंपति सहित तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा वापस लौटते वक्त हुआ। जानकारी के अनुसार चूरू के राजगढ़ निवासी विक्की चौहान अपनी पत्नी तमन्ना को जयपुर में डॉक्टर को दिखाकर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान रामगढ़ के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। जिसमें विक्की के साथ उसकी पत्नी तमन्ना और कार ड्राइवर मोहम्मद रफीक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को सरकारी अस्पताल में ले जाकर पोस्टमार्टम करवाया और शव को परिजनों को सुपुर्द करने के साथ मामले की जांच शुरू कर दी। मामले में परिजनों ने ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाकर मामले में जांच और कार्रवाई की मांग की है।


दो टुकड़ों में बंटी गाड़ी
हादसा इतना भयानक था कि टक्कर के बाद कार दो हिस्सों में बंट गई। तेज रफ्तार ट्रक ने कार जोरदार टक्कर मारी दी। जिसके बाद तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

होली पर आया हुआ था घर
जानकारी के अनुसार विक्की होली के मौके पर इटली से अपने घर आया हुआ था और अगले महीने वापस लौटना था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो