scriptनाबालिग से बलात्कार कर सोशल मीडिया पर वायरल किया वीडियो, बार बार बनाया शिकार | Making a video of raping a minor went viral on social media | Patrika News

नाबालिग से बलात्कार कर सोशल मीडिया पर वायरल किया वीडियो, बार बार बनाया शिकार

locationसीकरPublished: Jan 24, 2022 06:32:08 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले के ग्रामीण इलाके में नाबालिग लड़की का बलात्कार कर उसका अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है।

नाबालिग से बलात्कार का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल, बार बार बनाया शिकार

नाबालिग से बलात्कार का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल, बार बार बनाया शिकार

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के ग्रामीण इलाके में नाबालिग लड़की का बलात्कार कर उसका अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ पहले तो कई बार ज्यादती की। बाद में सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल कर दिया। पीडि़ता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। थानाधिकारी ने बताया कि पीडि़ता ने रविवार को थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। जिसमें उसने बताया कि करीब डेढ महीने पहले नागौर निवासी आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया। बाद में वह उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसका बार-बार देह शोषण करता रहा। करीब 5-7 दिन पहले वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। थानाधिकारी ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए एक विशेष टीम का गठन किया गया। जिसने ३० वर्षीय आरोपी को नागौर जिले से गिरफ्तार किया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

इधर, बकरी चराने गई बालिका से बलात्कार
इधर, जिले के एक अन्य ग्रामीण इलाके में भी बकरी चराने वाली बालिका से बलात्कार का मामला सामने आया है। जिसका भी वीडियो बनाकर वायरल कर दिया गया। वीडियो वायरल होने पर रविवार को थाने में मामला दर्ज किया गया। पुलिस के अनुसार १५ वर्षीय बालिका भेड़-बकरी चराने का कार्य करती है। उसके साथ किसी ने बलात्कार किया। वीडियो वायरल होने पर पीडि़ता ने रविवार को थाने आकर मामला दर्ज करवाया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

 

तीन बच्चों की मां पांच माह से लापता, परिजन पहुंचे थाने

रानोली. शिश्यंू गांव से तीन बच्चों की मां पांच माह से लापता है। थाने में महिला की गुमशुदगी दर्ज है। लेकिन अभी तक उसका सुराग नहीं लगने के कारण रविवार को उसके परिजन थाने पहुंचे। उन्होंने महिला को जल्द तलाश करने की मांग की। परिजनों का कहना था कि उन्होंने पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों से कई बार महिला की तलाश करने का आग्रह कर लिया। थानाधिकारी कैलाशचंद यादव का कहना है कि महिला की तलाश जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो