scriptVIDEO.गांव से नाबालिग को बाइक पर बिठाकर लाया युवक, रातभर खेत में रखने के बाद सुबह सबको चौंका दिया | man and minor commit suicide | Patrika News

VIDEO.गांव से नाबालिग को बाइक पर बिठाकर लाया युवक, रातभर खेत में रखने के बाद सुबह सबको चौंका दिया

locationसीकरPublished: Jul 11, 2020 11:41:17 am

Submitted by:

Sachin

सीकर. मलकेड़ा में पेड़ के सहारे फंदा लगा कर सुसाइड़ करने के मामले में सामने आया है कि युवक पहले रात को गांव जाकर नाबालिग को बाइक पर बिठाकर लाया था। इसके बाद रात भर युवक ने अपने खेत में उसे साथ रखा।

गांव से नाबालिग को बाइक पर बिठाकर लाया युवक, रातभर खेत में रखने के बाद सुबह सबको चौंका दिया

गांव से नाबालिग को बाइक पर बिठाकर लाया युवक, रातभर खेत में रखने के बाद सुबह सबको चौंका दिया

सीकर. मलकेड़ा में पेड़ के सहारे फंदा लगा कर सुसाइड़ करने के मामले में सामने आया है कि युवक पहले रात को गांव जाकर नाबालिग को बाइक पर बिठाकर लाया था। इसके बाद रात भर युवक ने अपने खेत में उसे साथ रखा। इसके बाद दोनों ने एक ही रस्सी का फंदा बनाकर जान दे दी। मामले में नाबालिग के रिश्ते की बात चलना भी सामने आया है। जिसके बाद पूरा मामला प्रेम प्रसंग से ही जोड़कर देखा जा रहा है। गौरतलब है कि झाबरमल पुत्र हरजीराम निवासी नयाबास मलकेड़ा ने नाबालिग युवती के साथ शुक्रवार को फांसी लगाई थी। पुलिस के मुताबिक सुबह करीब आठ बजे सूचना मिली कि एक युवक-युवती मलकेडा में खेत में पेड़ के सहारे फंदे से लटके हुए है। सूचना मिलने के बाद डीएसपी वंदिता राणा व थानाधिकारी पवन कुमार मौके पर पहुंचे। दोनों खेत में एक ही फंदे से लटके हुए थे। युवक-युवती के पेड़ से लटके होने की सूचना पूरे गांव में फैल गई। गांव के काफी लोग जमा हो गए। पुलिस ने जांच के लिए एफएसएल व एमओबी की टीम को भी बुलाया गया। खेत में दोनों के पैरों के फुटेज व अन्य साक्ष्य लिए गए। पैरों के निशान के मिलान किए गए। जिस खेत में सुसाइड किया वह युवक के परिवार का ही बताया जा रहा था। युवक की मौके पर ही शिनाख्त हो गई। युवक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने युवती की शिनाख्त पुलिस ने दोनों के शवों को पेड से नीचे उतारा। वीडिय़ों ग्राफी करवा कर कपड़ों की तलाशी ली गई। घटनास्थल के आसपास पूरे खेत की छानबीन की गई। दोनों के पास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला। पुलिस ने शवों को मोर्चरी में भिजवा दिया। दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट नहीं देने के कारण शाम तक पोस्टमार्टम नहीं किया जा सका। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

रातभर दोनों खेत में ही बैठे रहे


जांच में सामने आया है कि युवक रात को करीब 10 बजे बाइक लेकर घर से निकल गया था। इसके बाद वह लौट कर नहीं आया। परिजन उसे तलाश करने में जुट गए। वह रात को बाइक लेकर युवती के गांव चला गया। वहां से युवती को बाइक पर बैठा कर करीब तीन घंटे में वापस लौट कर मलकेडा में ले आया। युवक की बाइक पास में ही खेत में खड़ी मिली। दोनों रात भर खेत में ही बैठे रहे। इसके बाद ने मोबाइल बंद कर लिए। युवती के घर पर नहीं मिलने से परिजनों ने तलाश की। रिश्तेदारों से भी पूछताछ की। पेड़ से फंदा लगाकर दोनों झूल गए।

 

फोन ऑन करते ही आया कॉल


पुलिस को युवक की तलाशी में जेब से दो मोबाइल मिले है। युवक के मोबाइल स्वीच ऑफ थे। पुलिस ने थाने आकर मोबाइल चार्ज कर ऑन किए। मोबाइल ऑन करने के कुछ देर के बाद ही युवती के परिजनों ने फोन किया। उन्होंने युवती के बारे में पूछताछ की। तब पुलिस ने उन्हें उद्योगनगर थाने में आने के लिए बुलाया। परिजनों के थाने आने पर उन्हें युवती के सुसाइड़ किए जाने की बात कहीं गई। तब परिजन वापस लौट गए। शाम तक दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट नहीं दी गई। पुलिस का मानना है कि युवती के परिजनों को पहले युवक के बारे में कुछ जानकारी थी। बताया जा रहा है कि युवक क्रेन का काम करता था और युवती के गांव में काम पर गया था। तब से ही दोनों के बातचीत शुरू हुई।

युवती की दो दिन पहले शादी की बात हुई


थानाधिकारी पवन कुमार ने बताया कि जांच में सामने आया है कि युवती परिवार में 6 बहनें है। परिजनों ने बड़ी दो बहनों की सगाई करने के लिए रिश्ता देख कर पसंद कर लिया था। दो दिन पहले ही दोनों बहनों की शादी के लिए रिश्ता पक्का कर दिया था। युवती नाबालिग थी। कुछ दिनों के बाद दोनों की शादी का प्रस्ताव रखा गया था। देर रात को ही युवती घर से निकल गई। सुबह उसका शव खेत में पेड़ से लटकता हुआ मिला।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो