scriptयुवक ने रात को नाबालिग के साथ किया ऐसा काम कि सुबह पूरा गांव रह गया स्तब्ध | man and minor commit suicide in sikar | Patrika News

युवक ने रात को नाबालिग के साथ किया ऐसा काम कि सुबह पूरा गांव रह गया स्तब्ध

locationसीकरPublished: Jul 10, 2020 10:12:40 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले में एक युवक व युवती का एक खेत में पेड़ से लटका शव मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों ने रात को ही आत्म हत्या कर ली थी।

युवक ने रात को नाबालिग के साथ किया ऐसा काम कि सुबह पूरा गांव रह गया स्तब्ध

युवक ने रात को नाबालिग के साथ किया ऐसा काम कि सुबह पूरा गांव रह गया स्तब्ध

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में एक युवक व युवती का एक खेत में पेड़ से लटका शव मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों ने रात को ही आत्म हत्या कर ली थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शुक्रवार सुबह दोनों के शव को पेड़ से नीचे उतारा। इसके बाद एसके अस्पताल की मोर्चरी में शव का पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस को दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का शक है। युवती नाबालिग है। फिलहाल दोनों ही पक्षों की ओर से मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं करवाया गया है।

 

अपने ही खेत को बनाया सुसाइड प्वाइंट


उद्योगनगर थानाधिकारी पवन कुमार ने बताया कि युवक की शिनाख्त झाबरमल पुत्र हरजीराम निवासी नयाबास मलकेड़ा के रूप में हुई। वहीं युवती नाबालिग है। उन्होंने बताया कि सुबह करीब आठ बजे सूचना मिली कि एक युवक-युवती मलकेड़ा में खेत में पेड़ के सहारे फंदे से लटके हुए है। सूचना मिलने के बाद डीएसपी वंदिता राणा व थानाधिकारी पवन कुमार मौके पर पहुंचे। युवक-युवती के पेड़ से लटके होने की सूचना पूरे गांव में फैल गई। गांव के काफी लोग जमा हो गए। पुलिस ने जांच के लिए एफएसएल व एमओबी की टीम को भी बुलाया। खेत में दोनों के पैरों के फुटेज व अन्य साक्ष्य लिए गए। जिस खेत में सुसाइड किया वह युवक के परिवार का ही बताया जा रहा था। युवक की मौके पर ही शिनाख्त हो गई। पुलिस ने युवती की शिनाख्त पुलिस ने दोनों के शवों को पेड़ से नीचे उतारा। कपड़ों की तलाशी ली गई। दोनों के पास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला। पुलिस ने शवों को मोर्चरी में भिजवा दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो