scriptvideo : इन नेता-मंत्रियों ने बाबा श्याम से आशीर्वाद में मांगी विधानसभा चुनाव की जीत | Many Political Leaders At Khatushyamji For rajasthan Election win | Patrika News

video : इन नेता-मंत्रियों ने बाबा श्याम से आशीर्वाद में मांगी विधानसभा चुनाव की जीत

locationसीकरPublished: Oct 27, 2018 05:18:42 pm

Submitted by:

vishwanath saini

www.patrika.com/sikar-news/

Many Political Leaders At Khatushyamji For rajasthan Election win

Many Political Leaders At Khatushyamji For rajasthan Election win

खाटूश्यामजी (सीकर). राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 के दिन नजदीक आते जा रहे हैं। ऐसे में कई पार्टियों के नेता और मंत्री भगवान की शरण में आने लग गए हैं। कई अपनी पार्टी की जीत तो कई टिकिट मिलने की कामना कर रहे है। शनिवार सुबह साढ़े सात बजे भाजपा सरकार के केन्द्रीय मंत्री शिव प्रताप शुक्ला ने देवस्थान प्रन्यास बोर्ड के चेयरमैन एसडी शर्मा के साथ मंदिर में पहुंचकर बाबा श्याम के दरबार में शीश नवाकर देश में खुशहाली एवं राजस्थान सहित पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनावों में भाजपा की जीत की कामना की।

श्री श्याम मंदिर कमेटी कार्यालय में कमेटी के पूर्व मंत्री प्रताप सिंह चौहान ने माला व श्याम दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया। श्याम दर्शन पश्चात होटल लखदातार में भाजपा सीकर जिलाध्यक्ष विष्णु चेतानी, भाजयुमों जिलाध्यक्ष श्याम सिंह चौहान, भाजयुमो आईटी सेल जिला संयोजक संजय तिवाड़ी, कमल सिखवाल, सांवरमल कुमावत, सोनु तुलछानी सहित अनेक कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। वहीं होटल श्याम में भाजपा नेता पवन पुजारी के नेतृत्व में अनेक कार्यकर्ताओं ने सभी का माला पहनाकर अभिनंदन किया।

पहली बार खाटूधाम आए केन्द्रीय मंत्री शिव प्रताप शुक्ला ने पत्रिका को बताया कि भाजपा सरकार जनता की सरकार है। जिसे सब मिलकर चलाते हंै। वहीं राजस्थान की सरकार ने भी चहुंमुखी विकास के काम करवाए हंै। अब कार्यकर्ताओं को इन विकास कार्यो को जनता को बताकर भाजपा को बहुमत से जीताने का काम करना है।

राफेल मुद्दे पर शुक्ला ने कहा कि राफेल मामले की सीबीआई जांच चल रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस रफाल के नाम पर डिब्बा लेकर आती मगर भाजपा दुश्मनों के दांत खट्टे करने वाला राफेल लेकर आई है। जिसकी फ्रांस की एजेंसी ने भी प्रशंसा की है। देवस्थान प्रन्यास बोर्ड के चेयरमैन एसडी शर्मा ने कहा कि कांगे्रस ने मंदिरों के विकास के बारे में कभी सोचा ही नहीं जबकि वसुंधरा सरकार ने राजस्थान में छह सौ करोड़ रुपए मंदिरों के लगाए है। जिनमें खाटूश्यामजी को कृष्णा सर्किट योजना के तहत 100 करोड़ के करीब का बजट दिया और नगरपालिका भी बनाया।

उन्होंने बताया कि खाटू में सरकारी पार्किंग से मंदिर तक एक अंडरग्राउंड रास्ता बनेगा जिसकी डीपीआर भी बनकर तैयार हो गई है। मंदिर विस्तार पर चेयरमैन ने कहा कि मंदिर का नक्शा भी बनकर तैयार हो गया है। बनाने का काम कमेटी और ट्रस्ट का है। सरकार का काम जनता को सुविधाएं देना है जिससे जनता को असुविधा नहीं हो।

कांग्रेस ने राजस्थान को चारागाह बनाया

भाजपा के वरिष्ठ नेता किरोड़ीलाल मीणा भी श्याम के दरबार में पहुंचकर भाजपा की जीत की मनौती मांगी। भाजपा में विकास की गंगा अटल बिहारी वाजपेयी के समय से चली आ रही है। कांग्रेस की सरकार में बलराम जाखड़, बूटा सिंह, राजेश पायलेट सहित अनेक दिग्गज नेताओं ने बाहर से राजस्थान में आए। मगर इन्होंने राजस्थान के लिए कुछ भी नहीं किया। मीणा ने कहा कि यह सब नेता राजस्थान को चारागाह मानकर चर कर चले गए। उन्होंने कहा कि राजस्थान की चिंता प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो