चौथ की कहानी सुनकर मां को किया कॉल, कुछ देर बाद ही आई बुरी खबर और बिलख पड़ी मां

Vinod Singh Chouhan | Publish: Apr, 23 2019 01:52:00 PM (IST) | Updated: Apr, 23 2019 07:02:53 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

समीपवर्ती थोई थाना क्षेत्र के गांव बासड़ी की ढाणी चेताकी में सोमवार को संदिग्धावस्था में विवाहिता की मौत हो गई। मामले में महिला के पीहर पक्ष ने थाना में किसी प्रकार की रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई है।

नीमकाथाना.

समीपवर्ती थोई थाना क्षेत्र के गांव बासड़ी की ढाणी चेताकी में सोमवार को संदिग्धावस्था में विवाहिता की मौत हो गई। मामले में महिला के पीहर पक्ष ने थाना में किसी प्रकार की रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई है। हालांकि शादी के दो वर्ष ही होने पर मृतका का पोस्टमार्टम एसडीएम अंजू शर्मा की उपस्थिति में करवाया गया। पुलिस ने मामले में मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी। ढाणी चेताकी निवासी मृतका सुनिता पत्नी सुभाष गुर्जर के परिजनों ने बताया कि मृतका सुबह चौथमाता की कहानी सुनने के बाद अपने पीहर बात की थी। इसके बाद अचानक क्या हुआ कि उसकी मौत हो गई। ससुराल पक्ष के लोग भी मामले में कुछ समझ नहीं पा रहे है। घटना के दौरान मृतका घर पर अकेली थी। उसकी छोटी ननद आरती परीक्षा देकर घर लौटी तो मृतका कमरे में बैड पर लेटी थी। इस पर आरती ने मामले की जानकारी परिजनों को दी। परिजन ने विवाहिता को राजकीय कपिल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर चिकित्सकों ने विवाहिता को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घटना की सूचना मृतका के पीहर पक्ष के लोगों को दी। दोपहर बाद अस्पताल पहुंचे मृतका के परिजनों ने बिना किसी आरोप के शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए सहमत हुए। पुलिस ने शाम को मृतका का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया। घटना की सूचना के बाद विवाहिता के माता-पिता अस्पताल पहुंच गए। जैसे ही उनको बेटी दुनिया में नहीं रहने की खबर मिली तो मां वही बिलख पड़ी। अस्पताल में अन्य महिलाओं ने उसे ढाढ़स बंधाया। पिता भी बेटी के शव को देख गुमसुम होकर बैठ गए। -मृतका व उसकी बड़ी बहन की एक ही परिवार में शादी हुई है। बड़ी बहन अपनी मां के पास गांव बामल्डा जोहड़ा गई हुई थी। मृतका ससुराल में थी। उसने चौथ की कहानी सुनकर मां को आखरी कॉल किया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned