बहु पीहर गई थी, बेटे के कमरे में रात एक बजे झांककर देखा तो उड़ गए मां के होश

राजस्थान के सीकर जिले के खंडेला कस्बे के गांव चौकड़ी में राजा के गढ के पास एक युवक टीवी देखते- देखते फांसी के फंदे पर झूल गया।

By: Sachin

Published: 01 Apr 2020, 04:39 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के खंडेला कस्बे के गांव चौकड़ी में राजा के गढ के पास एक युवक टीवी देखते- देखते फांसी के फंदे पर झूल गया। घटना की जानकारी रात एक बजे मां के कमरे में झांककर देखने पर हुई। जहां टीवी चल रहा था और युवक कमरे के पंखे पर लटके फंदे पर झूल रहा था। सूचना पर मोहल्ले में हडक़ंप मच गया। सूचना पर खंडेला पुलिस मौक पर पहुंची तथा घटना स्थल का गहनता से जांच पड़ताल की। बाद में पुलिस ने खंडेला के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में मृतक युवक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया। थानाधिकारी महेन्द्र कुमार मीणा ने बताया कि ग्राम चौकड़ी निवासी प्रमोद कंवर पत्नी दिनेशसिंह ने रिपोर्ट दी है कि सोमवारा रात को पूरा परिवार हंसी खुशी खाना खाकर सोने चला गया था। करीब एक बजे वह उठी तो 25 वर्षीय बेटे रविन्द्र के कमरे में गई। यहां कमरे में टीवी चल रहा था और रविन्द्र छत के पंखे पर फ ांसी लगाए झूल रहा था। चिल्लाने पर घर के नजदीकी लोग जमा हो गए। जिनकी मदद से उसे नीचे उतारा गया। लेकिन, तब तक वह दम तोड़ चुका था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अस्पताल पहुंचाया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

 

पत्नी गई थी पीहर


मृतक रविन्द्र शादीशुदा था। उसके डेढ साल का बेटा भी था। घटना के दौरान पत्नी पीहर गई हुई थी। जिसे बाद में सूचना दी गई। आत्म हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है।

बराला के जंगल में लगी आग


टोडा. समीपवर्ती गांव बराला के जंगलों में मंगलवार को अचानक आग लग गई। पहाड़ी पर आग लगने के करीब आधे घंटे पर गांव के लोगों को दिखाई दी। ग्रामीणों ने आग की सूचना वन विभाग को दी। वहीं ग्रामीण भी आग बुझाने का प्रयास किया। अशोक कुमार व मुनेश गुर्जर ने बताया कि दोपहर करीब 12 बजे पहाड़ी पर आग की लपटें दिखाई दी। इसकी सूचना वन विभाग को दी। वहीं खेत में कटाई को छोडकऱ आग बुझाने के लिए पहाड़ी पर दौड़े। वन क्षेत्र में करीब एक किलोमीटर में आग लगी हुई थी। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद विभाग विभाग के कार्मिकों के साथ आग पर काबू पाया गया। इस दौरान सहायक वनपाल महावीर गुर्जर, बद्री प्रसाद सहित अन्य कई वनकर्मी मौके पर थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned