Rajasthan : रात को महिला से दुष्कर्म कर रहे युवक को लोगों ने पकडकऱ पीट-पीट कर डाला अधमरा

Rajasthan : रात को महिला से दुष्कर्म कर रहे युवक को लोगों ने पकडकऱ पीट-पीट कर डाला अधमरा

Vishwanath Saini | Publish: Nov, 10 2018 04:26:12 PM (IST) Sikar, Rajasthan, India

www.patrika.con/sikar-news/

चूरू . राजस्थान के चूरू जिले के तारानगर इलाके में एक व्यक्ति ने घर में घुसकर उसकी बहू के साथ दुष्कर्म करने का मामलादर्ज करवाया है। तारानगर पुलिस के मुताबिक गांव खरतवासिया निवासी एक जने ने रिपोर्ट दी कि उसकी पुत्रवधू घर पर सोई हुए थी। गांव के प्रतापसिंह ने शुक्रवार अलसुबह उनके घर में घुसकर उसकी पुत्रवधू के साथ दुष्कर्म किया। पीडि़ता के हो-हल्ला मचाने पर परिजन व अन्य लोगों ने वहां आकर आरोपित को रंगे हाथों पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

 

 

#RajasthanElection : टिकट बंटने से पहले BJP नेता राजेन्द्र राठौड़ का बड़ा ऐलान, ‘मैं तो यहां से लड़ूंगा चुनाव’

 

 

पीडि़ता के ससुर ने बताया कि आरोपित प्रतापसिंह उसकी पुत्रवधू की अश्लील फोटो खींचकर उसे सार्वजनिक करने व उसके पति को जान से मारने की धमकी देकर पिछले 2 साल से उसकी पुत्रवधू के साथ जबरन दुष्कर्म करता आ रहा है। आरोपित प्रतापसिंह की नाजायज हरकतों को लेकर गांव में अनेक बार पंचायतें भी हो चुकी हैं, लेकिन इसके बावजूद आरोपित प्रतापसिंह पीडि़ता के साथ ज्यादती करता आ रहा है।

 

VIDEO : मरकर इसलिए 4 घंटे में वापस जिंदा हुआ यह शख्स, फिर 5 दिन बाद छोड़ी दुनिया

 

 

घटना के समय पीडि़ता का पति अपने ननिहाल में आयोजित जागरण में गया हुआ था। पुलिस ने पीडि़ता के ससुर की रिपोर्ट पर आरोपित प्रतापसिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उधर प्रतापसिंह ने भी पीडि़ता के ससुर व उनके पुत्रों के खिलाफ उसे घर में बंधक बनाकर मारपीट करने का मामला शुक्रवार को पुलिस में दर्ज करवाया है।

पुलिस के मुताबिक गांव खरतवासिया निवासी प्रतापसिंह ने रिपोर्ट दी कि उसने तारानगर के सात्यूं बस स्टैंड पर बिजली फिटिंग के सामान की दुकान खोल रखी है। शुक्रवार सुबह करीब 3 बजे वह अपने परिवार में लगते दादा के घर बिजली सामान के उधार रखे हुए रुपए लेने गया था।

उस समय घर पर सभी लोग सो रहे थे। उसने दादा के पुत्र को बाहर आने के लिए आवाज दी तो दादा व उसका पुत्र खड़े होकर वहां आए। उन्होंने प्रतापसिंह को पकड़ लिया व मारपीट करते हुए कहा कि तुम इस समय उनके घर पर क्यों आए हो। इसी दौरान दादा के दो अन्य पुत्र भी वहां आए गए।


चारों ने प्रतापसिंह को पकडकऱ उसे घर में बने एक छप्परे में ले गए व वहां बंधक बनाकर उसके साथ कुल्हाड़ी, लाठी व सरियों से उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की। प्रतापसिंह के हो-हल्ला मचाने पर प्रतापसिंह का भाई, दादी व बड़ी मां वहां आ गए।

उन्होंने आरोपितों से प्रतापसिंह को छुड़ाने की कोशिश की, लेकिन आरोपितों ने प्रतापसिंह को नहीं छोड़ा और वहीं बंधक बनाकर मारपीट करते रहे। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रतापसिंह को आरोपितों से छुड़ाया।


पुलिस ने मारपीट में घायल युवक प्रतापसिंह को तारानगर सीएचसी में भर्ती करवाया। पुलिस ने सीएचसी में भर्ती प्रतापसिंह के पर्चा बयान पर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मारपीट में प्रतापसिंह बुरी तरह से घायल हुआ है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned