scriptभाई के बारे में यह झूठ बोलकर तीन युवकों ने किया शादीशुदा महिला का रेप | married woman raped By Three Men In Jhunjhunu | Patrika News

भाई के बारे में यह झूठ बोलकर तीन युवकों ने किया शादीशुदा महिला का रेप

locationसीकरPublished: Jul 19, 2018 03:57:16 pm

Submitted by:

vishwanath saini

https://www.patrika.com/sikar-news/

bhabhi rape

rape

झुंझुनूं. भाई के दुर्घटना में घायल होने का बहाना बनाकर तीन युवकों के विवाहिता से करीब डेढ़ साल तक सामूहिक दुष्कर्म किया। पीडि़ता ने सदर थाने में मामला दर्ज कराया है। मामले की जांच सीओ सिटी गोपाललाल शर्मा कर रहे हैं।
झुंझुनूं सदर थाना पुलिस के मुताबिक बाकरा निवासी पीडि़ता की ओर से दर्ज रिपोर्ट में बताया गया है कि आरोपित महला की ढाणी निवासी विजेन्द्र, सुनील व राजेश परिचित हैं। आरोपित विजेन्द्र 16 नवम्बर 2016 को भाई के दुर्घटना में घायल होने की बात कहकर पीडि़ता को साथ ले गया।

आरोप है कि गुढ़ा मोड़ पर सुनसान जगह उसके साथ दुष्कर्म किया गया। इसके बाद महला की ढाणी ले आए, वहां भी बंधक बनाकर दुष्कर्म करते रहे। पीडि़ता ने बताया कि आरोपित विजेन्द्र उसे नीमराणा ले गया, वहां भी डरा-धमकाकर दुष्कर्म करता रहा। आरोपित ने विवाहिता पर शादी का दबाव भी बनाया, लेकिन उसने मना कर दिया। 15 दिन पहले आरोपित उसे झुंझुनूं छोड़ चला गया।
मामला दर्ज
गुढ़ागौडज़ी. नेवरी गांव की पहाड़ी में लीजधारक के कांटे पर अवैध वूसली को लेकर मंगलवार रात्रि फायरिंग व मारपीट के मामले में बुधवार को थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने बताया कि शाहपुरा-गिरधरपुरा निवासी भवानी सिंह ने डीआई जीप में सवार होकर आए अज्ञात छह-सात लोगों के खिलाफ हवाई फायर करते हुए कांटे पर आकर उनके साथ मारपीट का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो