बाइक सवार युवकों ने विवाहिता से किया सामूहिक बलात्कार, बनाए अश्लील वीडियो

राजस्थान के सीकर जिले के ग्रामीण इलाके में एक विवाहिता का बलात्कार कर अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है।

By: Sachin

Published: 12 Jul 2021, 05:06 PM IST

 

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के ग्रामीण इलाके में एक विवाहिता का बलात्कार कर अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। 25 वर्षीय पीडि़ता अपने पीहर में रहती है। जो बीती शाम घर से अकेली निकली थी। आरोप है कि रास्ते में ही बाइक सवार दो युवकों ने उसे अगवा कर लिया। एक सुनसान कमरे में ले जाकर उसे हवस का शिकार बनाते हुए उसके अश्लील फोटो व वीडियो बना लिए। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने देर रात मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना को लेकर ग्रामीणों में भी जबरदस्त आक्रोश है।

शौच जाते समय किया अपहरण
पुलिस के अनुसार पीडि़ता ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है कि वह रविवार शाम करीब साढ़े पांच बजे अपने घर से शौच करने के लिए निकली थी। इसी बीच सड़क मार्ग पर एक मोटरसाइकिल पर दो युवक आए। जो उसे जबरदस्ती बाइक पर बैठा कर ले गए। आरोपी उसे थोड़ी दूर स्थित एक सुनसान जगह बने कमरे में ले गए। जहां युवकों ने उसके साथ बलात्कार किया और मोबाइल से उसके अश्लील फोटो व वीडियो भी बना लिए। घटना की जानकारी अन्य किसी को देने पर जान से मारने की धमकी भी दी। रिपोर्ट के मुताबिक कुछ देर बाद नजदीकी खेतों में काम कर रहे लोगों की नजर पड़ी तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर उसे बचाया। पीडि़ता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर तथा पीडि़ता का मेडिकल मुआयना करवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ग्रामीणों ने की कार्रवाई की मांग
घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है। उन्होंने मामले में निष्पक्ष जांच करने सहित दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। सुनसान इलाकों में बने मकानों को बंद करने की मांग भी प्रशासन से की है। ग्रामीणों का कहना है कि क्षेत्र में बने ऐसे कई सुनसान मकान शराब पार्टी व अवैध गतिविधियोंं का अड्डा बनते जा रहे हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned