scriptMartyr family and ex-servicemen took out rally in sikar | बाजौर पर हमले के विरोध में शहीद परिवार व पूर्व सैनिकों ने निकाली रैली, दी बड़े आंदोलन की चेतावनी | Patrika News

बाजौर पर हमले के विरोध में शहीद परिवार व पूर्व सैनिकों ने निकाली रैली, दी बड़े आंदोलन की चेतावनी

सीकर. पूर्व विधायक प्रेम सिंह बाजौर पर शाहजहांपुर बॉर्डर पर हुए हमले के विरोध में शहीद परिवार व पूर्व सैनिकों ने गुरुवार को रैली निकालकर आक्रोश जताया।

सीकर

Published: July 29, 2021 04:16:38 pm

(Martyr family and ex-servicemen took out rally in sikar) सीकर. पूर्व विधायक प्रेम सिंह बाजौर पर शाहजहांपुर बॉर्डर पर हुए हमले के विरोध में शहीद परिवार व पूर्व सैनिकों ने गुरुवार को रैली निकालकर आक्रोश जताया। सर्व समाज वीरभूमि व शहीद सूबेदार श्रीउज्जैन सिंह शेखावत वीर चक्र प्राप्त विकास समिति अर्जुनपुरा के बैनर तले रैली जिला सैनिक कल्याण कार्यालय से कलेक्ट्रेट तक निकाली गई। जिसमें शामिल पूर्व सैनिकों व शहीद परिजनों ने बाजौर के पक्ष व घटना के विरोध में जमकर नारे लगाए। यहां मुख्यमंत्री के नाम कलक्टर को ज्ञापन सौंपा गया। जिसमें पूर्व विधायक बाजौर को भामाशाह, सैनिक व शहीद परिवार हितैषी तथा सर्व समाज का मान्य नेता बताते हुए उन पर हुए हमले को गलत बताया गया। सैनिकों व शहीदों के सम्मान का हवाला देते हुए हमलावरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग भी की गई। जो जल्द पूरी नहीं होने पर बड़े आंदोलन की चेतावनी भी दी। इस दौरान शहीद वीरांगन उच्छव कवंर, पूर्व सैनिक राजेंद्र सिंह शेखावत, विक्रम सिंह शेखावत, शेर सिंह बिडोली, केशव राम, विक्रम सिंह, गणेश सिंह, सुदर्शना शेखावत, दीप सिंह राठौड़ सहित कई लोग मौजूद रहे।

बाजौर पर हमले के विरोध में शहीद परिवार व पूर्व सैनिकों ने निकाली रैली, दी बड़े आंदोलन की चेतावनी
बाजौर पर हमले के विरोध में शहीद परिवार व पूर्व सैनिकों ने निकाली रैली, दी बड़े आंदोलन की चेतावनी


एबीवीपी ने भी ज्ञापन सौंपकर की कार्रवाई की मांग
सैनिक कल्याण बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष व पूर्व विधायक प्रेम सिंह बाजौर पर हुए हमले के विरेाध में इससे पहले बुधवार को अखिल भारतीय विधार्थी परिषद सीकर इकाई ने भी कलक्टर को ज्ञापन सौंपा। जिला संयोजक त्रिभुवन सिंह दूधवा की अगुआई में कार्यकर्ताओं ने बाजौर पर हमले को कायराना हरकत बताया। हमले में शामिल लोगों को जल्द गिरफ्तार कर कार्रवाई करने की मांग के साथ नारे भी लगाए। इस मामले में जल्द कोई कार्रवाई नहीं करने पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा प्रदेशव्यापी आंदोलन की चेतावनी भी दी। इस दौरान विभाग संयोजक नितिश चौधरी, जिला संयोजक त्रिभुवन सिंह, लोकेश मालकेड़ा, नगर मंत्री अभिषेक माथुर, सुमित शर्मा आदि मौजूद रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.