scriptVIDEO: भारत की एयर स्ट्राइक के बाद ये बोले शहीद के पिता कैप्टन इकबाल | Martyr father Captain Iqbal told on iaf on terror camps in pak | Patrika News

VIDEO: भारत की एयर स्ट्राइक के बाद ये बोले शहीद के पिता कैप्टन इकबाल

locationसीकरPublished: Feb 27, 2019 12:57:57 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

सीकर में शहीद मोहम्मद इकराम खान के पिता जो खुद भी सेना में कैप्टन रहे हैं उनका कहना है कि भारतीय सेना की इस कार्रवाई से बहुत खुशी हुई है।

सीकर में शहीद मोहम्मद इकराम खान के पिता जो खुद भी सेना में कैप्टन रहे हैं उनका कहना है कि भारतीय सेना की इस कार्रवाई से बहुत खुशी हुई है।

शहीद के पिता कैप्टन इकबाल बोले- मोदी जी हम आपके साथ, आप तो पाकिस्तान का नामोनिशान मिटाओ

सीकर।
भारतीय सेना ने पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक कर पुलवामा आतंकी हमले का बदला ले लिया है। मंगलवार तडक़े 3.30 बजे मिराज-2000 लड़ाकू विमानों ने नियंत्रण रेखा के पार पाक घुसकर हमला किया। 12 मिराज विमानों ने 1000 किलो बम बरसा कर कई आतंकी कैंप तबाह कर दिए है। भारतीय सेना की इस जवाबी कार्रवाई के बाद लोगों ने मिठाइयां बांटकर व पटाखे छोडकऱ खुशी जाहीर की। वहीं शेखावाटी में सैनिक परिवार व गौरव सैनानियों ने भी इसका स्वागत किया। उनका कहना है कि भारत को पाकिस्तान पर इसी तरह की कार्रवाई की जरूरत थी। वहीं भारतीय सेना की इस कार्रवाई पाकिस्तान से थर्रा उठा है। सीकर में शहीद मोहम्मद इकराम खान के पिता जो खुद भी सेना में कैप्टन रहे हैं उनका कहना है कि भारतीय सेना की इस कार्रवाई से बहुत खुशी हुई है। रोल साहब सर गांव के कैप्टन इकबाल खान 28 साल सेना में सेवाएं दे चुके हैं। उनके बेटे इकराम खान भी उन्हीं के बटालियन में सेना में भर्ती हुए थे जो कारगिल में शहीद हो गए थे। इकबाल खान के बड़े बेटे भी सेना में ही है। सेना द्वारा की गई जवाबी कारवाई पर कैप्टन इकबाल खान का कहना है कि भारतीय सेना ने जो बदला लिया है उसकी बहुत खुशी है।अगर हमारी भी जरूरत पड़ी तो हम आज भी सीमा पर जाने के लिए तैयार है। हमारी सेना और जम्मू कश्मीर की आम नागरिकों की इन विद्रोहियों से सावधान रहना होगा क्योंकि यह धोखे से मार करते हैं। अगर युद्ध में हमारा कोई सैनिक मारा जाए तो कोई दुख नहीं होता लेकिन इस तरह धोखे से मारा जाए तो बहुत पीड़ा होती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो