scriptरहस्यमयी ढंग से गायब हो गई 14 साल की लड़की | Minor Girl Kidnapr from Laxmangarh sikar | Patrika News

रहस्यमयी ढंग से गायब हो गई 14 साल की लड़की

locationसीकरPublished: Apr 02, 2018 11:33:28 am

Submitted by:

vishwanath saini

लक्ष्मणगढ़ कस्बे की कच्ची बस्ती से दो माह पूर्व अपह्त नाबालिग बच्ची का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।

girl kidnapped

videos viral

लक्ष्मणगढ़. कस्बे की कच्ची बस्ती से दो माह पूर्व अपह्त नाबालिग बच्ची का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। बच्ची के परिजनों ने इस संबंध मे नामजद रिपोर्ट दर्ज करा रखी है लेकिन पुलिस न तो आरोपित को ढूंढ़ पा रही है ना ही अपहृत नाबालिग का सुराग लगा पाई है। इस संबंध मे अब सामाजिक कार्यकत्र्ता रचना ढाका की ओर से मानवाधिकार आयोग, बाल संरक्षण आयोग, अनुसूचित जाति आयोग तथा पीएमओ को पत्र लिखकर कार्यवाही करने की मांग की गई है।

 

READ: सीकर में दिनदहाड़े युवक के अपहरण का प्रयास, जान से मारने की दी धमकी

 

यह है मामला
सीकर के वार्ड 16 स्थित कच्ची बस्ती मे रहने वाले पीडि़त का पूरा परिवार कुछ माह से लक्ष्मणगढ़ मे डेरे मे रह रहा है। पीडि़त खुद कचरा बीनने का काम करता है। उसने पुलिस मे रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि गत 3 फरवरी को जब वह अपने बेटे के साथ कचरा बीनने फतेहपुर गया था तो पीछ़े से उसकी 14 वर्षीया पुत्री का अपहरण हो गया।

 

READ : मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे करेंगी जनसंवाद ,चार दिन सीकर में सरकार

 

रिपोर्ट मे उसने सीकर मे ही कच्ची बस्ती मे रहने वाले कमल बावरी पर अपहरण का आरोप भी लगाया था। घटना को दो माह बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक अपहृत बालिका तथा अपहरणकत्र्ता को नहीं ढूंढ़ पाई है। इस बीच आरोपित के परिजनों की ओर से पीडि़त परिवार को धमकियां भी दिए जाने की जानकारी मिली है।

 

READ MORE AT : परीक्षा देने आई युवती का परीक्षा केन्द्र के बाहर से किया अपहरण, फिर की ये शर्मनाक हरकत

 

आयोग को भेजी फरियाद
बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान की ब्राण्ड ऐम्बेसेडर रचना ढाका को मामले की जानकारी मिली तो उन्होंने इसकी जानकारी मानवाधिकार आयोग, बाल संरक्षण आयोग, अनुसूचित जाति आयोग तथा पीएमओ को भेजकर पीडि़त परिवार को जल्द न्याय दिलाने की गुहार की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो