scriptसामूहिक बलात्कार के बाद गर्भवती हुई नाबालिग, यूं खुलासा हुआ तो उड़ गए सबके होश.. | Minor pregnant after gang rape | Patrika News

सामूहिक बलात्कार के बाद गर्भवती हुई नाबालिग, यूं खुलासा हुआ तो उड़ गए सबके होश..

locationसीकरPublished: Jun 19, 2019 11:25:52 am

Submitted by:

Vinod Chauhan

सीकर. सीकर में बलात्कार की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही। खास बात यह है कि इनमें नाबालिगों को Óयादा शिकार बनाया जा रहा है।

Minor pregnant after gang rape

सामूहिक बलात्कार के बाद गर्भवती हुई नाबालिग, यूं खुलासा हुआ तो उड़ गए सबके होश..

सीकर. सीकर में बलात्कार की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही। खास बात यह है कि इनमें नाबालिगों को Óयादा शिकार बनाया जा रहा है। ऐसा ही एक मामला लोसल से साामने आया है। जहां भी एक नाबालिग को पहले तो सामुहिक बलात्कार का शिकार बनाया गया। बाद में उसे आरोपियों की ओर से जान से मारने की धमकी भी दी जाती रही। घटना का खुलासा तब हुआ जब पीडि़ता के पेट में दर्द की शिकायत हुई और बीमारी का पता लगाने के लिए परिजन उसको लेकर सोनोग्राफी कराने पहुंचे। यहां रिपोर्ट में जब उसके गर्भवती होने का पता चला तो परिजनों के भी होश उड़ गए। इसके बाद डरी-सहमी बालिका ने पूरा घटनाक्रम परिवालों के सामने खोल कर दिया। इस पर पीडि़ता के भाई ने नामजद आरोपियों के खिलाफ लोसल थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसकी पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। लोसल थानाधिकारी रामकिशन यादव ने बताया कि चिड़ासरा के व्यक्ति ने उसकी बहन के साथ सामूहिक बलात्कार होने का मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमे में हिम्मत व चेतन को नामजद किया है। जांच के आधार पर पुलिस उनको गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।

छाछ लेने गई नाबालिग को बनाया शिकार
पीडि़ता के भाई का कहना है कि करीब साढे़ तीन महीने पहले जब उसकी नाबालिग बहन घर से छाछ लेने के लिए पड़ौस के मकान में गई थी। इस दौरान आरोपी हिम्मत व चेतन ने उसे रास्ते में रोक लिया था और जबरन उसे सुनसान जगह पर ले गए। जहां उन्होंने बारी बारी से उसके साथ बलात्कार किया। घटना के बारे में किसी को बताने पर आरोपी उसे जान से मारने की धमकी भी देते रहे। जिस पर नाबालिग बालिका डर गई और उसने किसी को घटना की जानकारी नहीं दी। हालांकि वह घर पर डरी सहमी सी रहने लगी। पुलिस थाने में दर्ज आरोपियों के खिलाफ एफआईआर में भी पीडि़ता के भाई ने ***** के साथ बलात्कार के बाद उसके गर्भवती होने का जिक्र किया है। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई और नाबालिग के मेडिकल की तैयारी कर ली है।

ट्रेंडिंग वीडियो