शराब के नशे में धुत चिकित्सक के साथ अस्पताल में हुआ कुछ ऐसा जिसे देख मरीजों में मच गई अफरा-तफरी

दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ कोतवाली थाने में मुकदमे दर्ज कराए हैं। जिनकी पुलिस जांच कर रही है।

By: vishwanath saini

Updated: 15 Jan 2018, 03:42 PM IST

 

सीकर. शहर के एक निजी अस्पताल में रविवार को मारपीट का एक मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस दौरान सरकारी चिकित्सक भी शराब के नशे में था और चार लोगों के बीच जमकर हुई मारपीट में दोनों पक्षों के चोट लगी है। इनमें चिकित्सक को एसके अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ कोतवाली थाने में मुकदमे दर्ज कराए हैं। जिनकी पुलिस जांच कर रही है।

 

चांदपोल चौकी के प्रभारी जयप्रकाश के अनुसार निजी अस्पताल में दोनों पक्षों के बीच पाटनर्रशीप बताई जा रही है। जिसमें सरकारी चिकित्सक अरुण गोस्वामी ने रिपोर्ट दी है कि उसके रिश्तेदार राहुल से रामस्वरूप व बीरबल अवैध वसूली करने आए थे। इसके बाद दोनों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। बीच-बचाव करने गया तो वे दोनों मुझे भी मारने-पीटने लगे। घायल होने के बाद मुझे एसके अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। इधर, रामस्वरूप ने मुकदमा दर्ज कराया है कि वे लोग अस्पताल की छत पर पंतग उड़ा रहे थे।

 

सूचना मिली कि चिकित्सक अरुण गोस्वामी व राहुल अस्पताल में ही शराब पी रहे हैं। इस पर दोनों को समझाने गया तो दोनों उसके साथ उलझ गए। बीच में आए उसका रिश्तेदार बीरबल भी मारपीट में घायल हो गया। दोनों तरफ से मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस अपने स्तर पर घटना की जांच कर रही है। इधर, जब शराब पीने के मामले में चिकित्सक से संपर्क साधा गया तो उनसे बात नहीं हो पाई।

 

रिपोर्ट में हुई पुष्टि
मारपीट के बाद जब एसके अस्पताल में मेडिकल कराया गया तो चिकित्सक शराब के नशे में मिले। जिनको चोट लगने के बाद आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया है। बाकी तीनों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। हालांकि चिकित्सक के शराब के नशे में होने की चर्चा पूरे दिन एसके अस्पताल में होती रही।

 

मरीजों के परिजन मौके से भाग छूटे
आपसी मारपीट के बाद निजी अस्पताल में भर्ती मरीजों में अफरा-तफरी मच गई। माजरा देख मरीजों के साथ आए परिजन भी मौके से भाग छूटे। बाद में मामला शांत होने पर वे लोग अस्पताल में दाखिल हुए। मारपीट में लाठी, सरिए भी चले बताए।

vishwanath saini Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned