scriptCrime News: बदमाशों ने की मोबाइल दुकान में तोड़फोड़, एक घायल | miscreants ransacked the mobile shop | Patrika News
सीकर

Crime News: बदमाशों ने की मोबाइल दुकान में तोड़फोड़, एक घायल

सीकर/नीमकाथाना. इलाके के सुभाष मंडी स्थित दिल्ली मोबाइल पाइंट पर बदमाशों ने दुकान में तोड़फोड़ कर मारपीट की। मारपीट में दुकानदार घायल हो गया।

सीकरMay 25, 2022 / 09:23 pm

Mukesh Kumawat

Crime News: बदमाशों ने की मोबाइल दुकान में तोड़फोड़, एक घायल

Crime News: बदमाशों ने की मोबाइल दुकान में तोड़फोड़, एक घायल

सीकर/नीमकाथाना. इलाके के सुभाष मंडी स्थित दिल्ली मोबाइल पाइंट पर बदमाशों ने दुकान में तोड़फोड़ कर मारपीट की। मारपीट में दुकानदार घायल हो गया। इस दौरान वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई, लेकिन आरोपी युवक वहां से भाग गए। वहीं सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया। दुकान मालिक समीर ने बताया कि वह अपने साथियों के साथ दुकान में बैठा हुआ था। इसी दौरान 9 से 10 बदमाश आए और दुकान में तोड़फोड़ कर गल्ले में रखे 50 हजार रुपये लेकर भाग गए। दुकानदार का कहना है कि बदमाशों के पास पिस्टल एवं लाठी-डंडे थे। लोगों ने मारपीट में घायल हुए युवक को राजकीय कपिल अस्पताल में भर्ती करवाया। फिलहाल पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

आंखों में मिर्ची डाल पिता पुत्र के साथ लूट
पलसाना, रानोली थाना इलाके के जोशियों की ढाणी के पास शराब ठेके के सेल्समैन और उसके पिता के साथ मारपीट कर 30 हजार रुपए व मोबाइल लूटने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित की ओर से दी गई रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।थाना अधिकारी कैलाश चंद यादव ने बताया कि गुड्ढ़ा खुर्द निवासी पवन कुमार मीणा पुत्र नागरमल मीणा ने रिपोर्ट दी है कि वह जुराठड़ा शराब ठेके पर सेल्समैन का काम करता है। रविवार रात साढ़े नौ बजे के करीब अपने पिता नागरमल के साथ बाइक पर सवार होकर अपने घर गुड्डा खुर्द जा रहा था। इस दौरान जोशियों की ढाणी के पास नदी में प्याऊ के पास पहले से दो बाइकों पर चार युवक खड़े थे। इस दौरान एक युवक ने अचानक उन पर लकड़ी से वार कर दिया। इस दौरान बाइक का संतुलन खराब हो गया और पिता पुत्र नीचे गिर गए। बाद में चारों युवकों ने दोनों के साथ मारपीट की। जिससे दोनों के शरीर पर कई जगह चोटें आई है। इस दौरान आरोपियों ने दोनों की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर पिता पुत्र से करीब 30 हजार रुपए की नकदी, एक मोबाइल, हिसाब की डायरी, दुकान की चाबी या आदि सामान लूट लिया। इस दौरान पीड़ितों की ओर से शोर-शराबा करने पर आरोपी मौके से भाग छूटे। बाद में पीड़ित जैसे-तैसे कर फूलचंद मीणा के घर पहुंचे और घटना की जानकारी दी। इसके बाद दोनों को पलसाना अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को सीकर रैफर कर दिया गया। पुलिस ने पीड़ित की ओर से दी गई रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर मामले में जांच शुरू कर दी है।

Home / Sikar / Crime News: बदमाशों ने की मोबाइल दुकान में तोड़फोड़, एक घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो