scriptलापता लड़की केस : राजपूत समाज ने प्रशासन को दिया 72 घंटे का अल्टीमेटम, उग्र आंदोलन की चेतावनी | missing girl case neem ka thana rajput society Ultimatum to police | Patrika News

लापता लड़की केस : राजपूत समाज ने प्रशासन को दिया 72 घंटे का अल्टीमेटम, उग्र आंदोलन की चेतावनी

locationसीकरPublished: May 16, 2019 04:20:54 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

शहर के राजपूत छात्रावास में समाज के लोगों ने लापता नाबालिग लडक़ी के मामले में उपखण्ड कार्यालय के घेराव करने के लिए बैठक की।

शहर के राजपूत छात्रावास में समाज के लोगों ने लापता नाबालिग लडक़ी के मामले में उपखण्ड कार्यालय के घेराव करने के लिए बैठक की।

लापता लड़की केस : राजपूत समाज ने प्रशासन को दिया 72 घंटे अल्टीमेटम, उग्र आंदोलन की चेतावनी

नीमकाथाना.

शहर के राजपूत छात्रावास में समाज के लोगों ने लापता नाबालिग लडक़ी के मामले में उपखण्ड कार्यालय के घेराव करने के लिए बैठक की। इस दौरान समझाइस के लिए अजीतगढ़ थानाधिकारी सवाई सिंह मौके पर पहुंचे। बाद में थानाधिकारी ने लोगों से लडक़ी का पता लगाने के लिए समय मांगा। इसके बाद एक बार तो मामला गरमा गया। लेकिन, कुछ समय बाद एसडीएम को मौके पर बुलाकर ज्ञापन सौंपने की मांग की। बाद में एसडीएम अंजू शर्मा, सीओ रामावतार सोनी, कोतवाली थानाधिकारी कमल कुमार व पाटन थानाधिकारी नरेन्द्र सिंह राजपूत छात्रावास पहुंचे। वहां पर लोगों ने 72 घंटे में लडक़ी को दस्तयाब करने की मांग की। वहीं पर लोगों ने चेतावनी दी कि यदि 72 घंटे में लडक़ी नहीं मिली तो उग्र आंदोलन किया जाएगा। लोगों ने कहा कि 72 घंटे वे राजपूत छात्रावास में ही रहेंगे। इस दौरान राधेश्याम सिंह तंवर मावंडा, करनी सेना से मनोहर सिंह घोड़ीवाला, तंवरावाटी राजपूत समाज के पूर्व अध्यक्ष उदय सिंह, भूपेंद्र सिंह, दयाल सिंह, सूरत सिंह सहित अनेक राजपूत समाज के लोग मौजूद रहे।


38 दिन से लापता है लडक़ी
मामले के अनुसार गांवड़ी से नाबालिग लडक़ी 11 अप्रेल की रात को लापता हुई थी। परिजनों ने सदर थाना में नामजद मुकदमा दर्ज करवाया था। इस मामले को 38 दिन हो चुके है।

इन्होंने भी सौंपा ज्ञापन
राजपूत छात्रावास में पहुंचे प्रशासन व पुलिस को डेहरा बृसिंहवास निवासी प्रकाश चंद बलाई ने भी ज्ञापन सौंपा। पीडि़त ने बताया कि उनकी बहन भी 4 मई को घर से लापता हुई थी। जिसकी रिपोर्ट कोतवाली थाना में दर्ज करवाई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो