VIDEO : दस दिन से लापता शख्स मिला तो उड़ गए सबके होश, परिजनों का खौल उठा खून

vishwanath saini

Publish: Mar, 14 2018 05:23:30 PM (IST) | Updated: Mar, 15 2018 05:23:34 PM (IST)

Sikar, Rajasthan, India

पलसाना के पास बुधवार दोपहर सीकर रोड पर सड़क किनारे एक अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई।

पलसाना (सीकर). पलसाना के पास बुधवार दोपहर सीकर रोड पर सड़क किनारे एक अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई। रानोली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। परिजन पोस्टमार्टम करवाने से इंकार कर रहे हैं। परिजनों की मांग है कि हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच की जाए।

सीकर के पलसाना के पास सीकर रोड पर बाईपास तिराहे के पास बुधवार दोपहर लोगों को सड़क किनारे अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा दिखाई दिया तो रानोली थाने में इसकी सूचना दी।

 

 

READ : पति व दो बच्चों को सोता छोड़ देर रात प्रेमी से मिलने गई विवाहिता, सुबह दोनों की मौत

 

 

बाद में रानोली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक व्यक्ति के बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि मृतक खंडेला थाना इलाके के गोविंदपुरा गांव का बनवारीलाल कुड़ी 50 वर्ष था।

वह 3 मार्च से घर से गायब था। परिजनों ने 5 मार्च को खंडेला थाने में बनवारी लाल के गायब होने को लेकर गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी। बाद में पुलिस ने शव को पलसाना अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और खंडेला थाने में इसकी सूचना दी।

इस दौरान मृतक के परिजनों के साथ काफी संख्या में ग्रामीण भी अस्पताल पहुंच गए, लेकिन परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया। परिजनों की मांग है कि हत्या का मामला दर्ज किया जाए साथ ही मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाया जाए।

 

READ : MLA शुभकरण चौधरी के संबंध में RTI से हुआ ये चौंकाने वाला खुलासा, इसी साल होने हैं राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018

 

इसके बाद जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तब तक वे शव का अंतिम संस्कार नहीं करवाएंगे। पुलिस परिजनों से समझाइश का प्रयास कर रही है। अस्पताल में नीमकाथाना अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक धनपतराज सैनी भी पहुंचे। परिजनों से कर रहे हैं वार्ता।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned