Viral Video : मिट्टी का फव्वारा देख लोग हो रहे अचम्भित, कोई बता रहा चमत्कार कोई कुछ और

vishwanath saini | Publish: Sep, 06 2018 01:04:07 PM (IST) Sikar, Rajasthan, India

www.patrika.com/sikar-news/

सीकर. कई बार हमें ऐसे नजारा देखने को मिल जाते हैं, जो हमारे लिए किसी चमत्कार से कम नहीं होते। रहस्य तो तब और भी गहरा जाता है जब हमें उस नजारे की वास्तविकता का पता नहीं चल जाता है। ऐसा ही कुछ राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर शेखावाटी उपखण्ड के गांव रघुनाथपुरा में हुआ है।

 

READ : गलत काम करने से सास ने किया मना तो बहू हो गई तैयार, हर माह की कमाई 2 लाख रुपए

 

दरअसल हुआ ये कि रघुनाथपुरा इलाके में मांड्रेला रोड पर बुधवार शाम करीब चार बजे सडक़ किनारे अचानक जमीन से मिट्टी आसमां की ओर उडऩे लगी। देखते ही देखते मिट्टी का फव्वारा छूट गया। साथ में पानी में था। शायद कोई पाइप लाइन फूटी होगी, मगर दो मिनट के बाद सब कुछ सामान्य हो गया।

 

झुंझुनूं का बॉयफ्रेंड चूरू की गर्लफ्रेंड घर से भागकर जयपुर आए, रात को इसलिए बिगड़ी दोनों की तबीयत, एक की मौत

viral video sikar

घटना का वीडियो वायरल
फतेहपुर के रघुनाथपुरा गांव की इस घटना का यह वीडियो बुधवार शाम से ही सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। कोई इसे पानी की पाइप लाइन फूटने के बाद प्रेशर से मिट्टी का फव्वारा बनना बता रहा है तो कोई चमत्कार है। हालांकि इस वीडियो की वास्तविकता अभी सामने आई है।


राह चलते बनाया वीडियो

बुधवार शाम चार बजे जब अचानक सडक़ किनारे यह नजारा दिखा तो एक मोटरसाइकिल सवार युवक ने इसे अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया। इसके बाद से फतेहपुर व सीकर के सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हो रहा है।

 

पाइप लाइन फूटने की आशंका


वीडियो देखने वाले अधिकांश लोगों का मानना है कि यह पानी की पाइप लाइन फूटने के कारण हुआ है। पाइप लाइन मिट्टी में दो-तीन नीचे दबी हुई होगी और बड़ा लीकेज होने से प्रेशर के चलते मिट्टी हवा में उड़ गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned