scriptMLA घनश्याम तिवाड़ी ने BJP सरकार पर बोला सबसे बड़ा हमला, किया नई पार्टी बनाने का ऐलान | MLA Ghanshyam Tiwari announce news party against BJP Government | Patrika News

MLA घनश्याम तिवाड़ी ने BJP सरकार पर बोला सबसे बड़ा हमला, किया नई पार्टी बनाने का ऐलान

locationसीकरPublished: Nov 13, 2017 08:51:10 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

तिवाड़ी जयपुर के सांगानेर क्षेत्र से ही चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने नई पार्टी खड़ी करने का ऐलान कर दिया है।

ghanshyam tiwari
सीकर।

दीनदयाल वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष व वरिष्ठ भाजपा नेता घनश्याम तिवाड़ी ने भाजपा नेतृत्व से खुली बगावत करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव के लिए नई पार्टी खड़ी करने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी का नाम मकर संक्रांति पर जयपुर में घोषित किया जाएगा। उनकी पार्टी प्रदेश में सभी 200 सीटों पर चुनाव लडेग़ी। तिवाड़ी जयपुर के सांगानेर क्षेत्र से ही चुनाव लड़ेंगे।
तिवाड़ी रविवार को सीकर के रामलीला मैदान में दीनदयाल वाहिनी के लोक संग्रह अभियान के तहत आयोजित सीकर-झुंझुनूं के सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। तिवाड़ी जयपुर से वाहन रैली के रूप में सीकर पहुंचे। रास्ते में उनका जगह-जगह स्वागत किया गया।
सम्मेलन में तिवाड़ी ने कहा कि भाजपा का पहला सम्मेलन उन्होंने सीकर में कराया। इसके लिए साइकिल पर दूध बेचने वाले कार्यकर्ताओं ने भी चंदा दिया लेकिन अब यह सांपों को दूध पिलाने जैसा हो गया है। लेकिन जो दूध पिलाता है, वह पिटारे में बंद करना भी जानता है। प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है। किसी भी विभाग में बिना पैसों के काम नहीं होता। षड्यन्त्रपूर्वक काला कानून लाया जा रहा है। मंत्री व अधिकारी, किसी की नहीं चलती। भ्रष्ट अफसरों को बहाल कर पोस्टिंग दी जा रही है।

जनता के लिए मेरा संघर्ष: तिवाड़ी
दीनदयाल वाहिनी के तत्वावधान में सीकर में आयोजित हुई लोक संग्रह क्रांति रथ यात्रा का रविवार को शहर में पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर दीनदयाल वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष, सांगानेर विधायक व पूर्व शिक्षा मंत्री घनश्याम तिवाड़ी ने कहा कि मेरा यह संघर्ष मेरे स्वयं के लिए नहीं बल्कि किसानों के लिए, व्यापारियों के लिए, बेरोजगार नौजवानों व प्रदेश की जनता के लिए है। अगर इस संघर्ष में सभी का सहयोग रहा तो वे प्रदेश का नाम देश में ऊंचा कर देंगे।
इससे पूर्व तिवाड़ी का कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर जोरदार स्वागत किया। स्वागत करने वालों में अशोक विजय, बंशीधर यादव, योगेश्वरदास महंत, अग्रवाल समाज अध्यक्ष बजरंग खारीकोठीवाला, पूर्व पार्षद बृजेन्द्र तिवाड़ी, गनमैन व गार्ड कल्याण संस्था के प्रदेशाध्यक्ष जगदीश प्रसाद यादव, महासचिव भवानी सिंह शेखावत, महेन्द्र सिंह शेखावत, मुकेश वशिष्ठ, पूर्व पंसस संतोष सैनी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल थे।
काफिले में शामिल होते गए वाहन
जयपुर से शुरू हुए लोक संग्रह क्रांति रथ यात्रा का काफिला जब चौमूं कस्बे में पहुंचा तो इसमें सैकड़ों वाहन शामिल थे। यहां से जैसे ही सीकर की तरफ काफिला बढ़ा तो इस काफिले में शहर से भी कई कार्यकर्ता अपने वाहनों के साथ शामिल हुए। जिससे काफिले में शामिल वाहनों की संख्या में इजाफा होता चला गया।
उधर, गनमैन व गार्ड कल्याण संस्था के पदाधिकारियों ने दीनदयाल वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व शिक्षा मंत्री घनश्याम तिवाड़ी को गार्डों के साथ हो रहे आर्थिक शोषण को रुकवाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन देने वालों में प्रदेशाध्यक्ष जगदीश प्रसाद यादव, महासचिव भवानी सिंह शेखावत, मीडिया प्रभारी महेन्द्र ङ्क्षसह शेखावत, ग्यारसीलाल अग्रवाल, राजेश योगी आदि शामिल थे।
कस्बे के टाटियावास टोलप्लाजा के पास रविवार को सांगानेर विधायक व दीनदयाल वाहनी प्रदेशाध्यक्ष घनश्याम तिवाड़ी का सीकर जाते समय भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। इस मौके पर आमेर भाजपा मंडल पूर्व अध्यक्ष प्रहलाद राय सांप, युवानेता श्रवण बराला के नेतृत्व में रामपुरा डाबड़ी सहकारी समिति पूर्व उपाध्यक्ष हनुमान टेलर, देवगुढ़ा पूर्व सरपंच मुरलीधर देवगुढ़ा, गिर्राज शर्मा, नाथूराम प्रजापत राधेकृष्णा, राधेश्याम सैन, वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता गेगराज यादव मोहनपुरा, रमेश चोटिया, प्रकाश यादव सहित आदि ने माला पहनाने के साथ चुनरी का साफा बंधवाकर अभिनंदन किया। इस अवसर पर छोटीलाल शर्मा, भगवान सहाय यादव, सत्यनारायण शर्मा, रामकिशोर, प्रहलाद शर्मा सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो