scriptMLA Pareek furious over praise of BJP MP in front of CM Gehlot | सीएम गहलोत के सामने आयोजक ने कर दी भाजपा सांसद की तारीफ तो बिफरे विधायक पारीक, मंच से किया डेमेज कंट्रोल | Patrika News

सीएम गहलोत के सामने आयोजक ने कर दी भाजपा सांसद की तारीफ तो बिफरे विधायक पारीक, मंच से किया डेमेज कंट्रोल

राजस्थान के सीकर जिले के नेछवा में शनिवार को आयोजित पूर्व विधायक सांवरमल मोर के मूर्ति अनावरण समारोह में पहुंचे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के मंच पर सियासी खींचतान भी दिखी।

सीकर

Updated: June 26, 2022 02:13:29 pm

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के नेछवा में शनिवार को आयोजित पूर्व विधायक सांवरमल मोर के मूर्ति अनावरण समारोह में पहुंचे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के मंच पर सियासी खींचतान भी दिखी। दरअसल मुख्यमंत्री के सामने ही स्वागत भाषण में आयोजन समिति के कांता प्रसाद मोर ने कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार में घोषणा के बाद सीकर की मेडिकल कॉलेज सरकार बदलते ही एकबार तो अटक गई। पर बाद में भाजपा सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने पीएम मोदी से मिलकर उसे शुरू करवाने में भूमिका निभाई। जिसे कांग्रेस ने फिर सरकार बनते ही बजट जारी कर आगे बढ़ाया है। मेडिकल कॉलेज में सांसद की भूमिका की ये बात सीकर विधायक राजेन्द्र पारीक को रास नहीं आई। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज की शुरुआत से लेकर संचालन तक में पूरी भूमिका कांग्रेस की रही है। उन्होंने कहा कि सीकर मेडिकल कॉलेज के प्रयास 2013 से शुरू हुए थे। इस दौरान मैं खुद सांवली ट्रस्ट और मेरी अनुशंसा लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मिला था। इस पर गहलोत ने तत्काल स्वीकृति जारी कर दी। लेकिन भाजपा सरकार में सीकर के बजाय चूरू में मेडिकल कॉलेज शुरू हो गया। उन्होंने कहा कि सांसद के पीएम से मिलने से कोई फायदा नहीं मिला। सीकर मेडिकल कॉलेज तो अशोक गहलोत के मुख्यमंत्री बनने के बाद ही शुरू हो सकी। संबोधन के बाद भी उन्होंने कांता प्रसाद मोर को उनके बयान के लिए टोका।कुर्सी का किस्सा

सीएम गहलोत के सामने भाजपा सांसद की तारीफ पर भड़के विधायक पारीक, मंच से किया डेमेज कंट्रोल
सीएम गहलोत के सामने भाजपा सांसद की तारीफ पर भड़के विधायक पारीक, मंच से किया डेमेज कंट्रोल

कार्यक्रम का कुर्सी का किस्सा भी चर्चा में है। दरअसल मुंख्यमंत्री के मंच पर आते ही पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष महरिया मुख्यमंत्री के पास बैठने के लिए आगे बढ़े। पर तभी मुख्यमंत्री ने कुर्सी खींचते हुए सीकर विधायक राजेन्द्र पारीक को अपने पास बैठने को कह दिया। ऐसे में महरिया को पारीक से अगली सीट पर बैठना पड़ा। हालांकि बाद में सीएम ने महरिया से भी वार्ता की।

महरिया बोले, जनता पानी के लिए कर रही त्राही-त्राही

पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुभाष महरिया ने कहा कि सीकर में पानी 32 फीट नीचे चला गया। यहां की जनता ने आठ विधायक दिए है। जिलेभर में लोग पानी के लिए त्राही-त्राही कर रहे है। उन्होंने कहा कि शेखावाटी के लोगों को राहत देने के लिए यमुना का पानी लाने और कुम्भाराम लिफ्ट पेयजल परियोजना का काम शुरू कराना होगा। महरिया ने कहा कि कोरोनाकाल में सरकार ने बेहतरीन काम किया। कोरोना प्रबंधन की व्यवस्थाओं को खुद डब्लूएचओ भी सराह चुका है।

यह रहे मंचासीन
कार्यक्रम में खंडेला विधायक महादेव सिंह, दांतारामगढ़ विधायक वीरेन्द्र सिंह, फतेहपुर विधायक हाकम अली, नीमकाथाना विधायक सुरेश मोदी, युवा बोर्ड अध्यक्ष सीताराम लाम्बा, विधायक कृष्णा पूनियां, सीकर कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुनीता गिठाला, सभापति जीवण खां, पूर्व जिलाध्यक्ष पीएस जाट, भागीरथ जाखड़, सोमनाथ त्रिहण, राजस्थान वक्फ बोडऱ् अध्यक्ष खानू खां बुधवाली, सुजानगढ़ विधायक मनोज मेघवाल, लक्ष्मणगढ़ प्रधान मुस्तफा कुरेशी, नेछवा प्रधान संतरा देवी आदि मंचासीन रहे। संभागीय आयुक्त विकास सीताराम भाले, पुलिस महानिरीक्षक उमेश चंद दत्ता, जिला कलक्टर अविचल चतुर्वेदी, पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप, आयोजन समिति के कमल कुमार मोर, विजय मोर, फूलचंद मोर, आनंद मोर, विकास मोर, राहुल मोर, दीनदयाल मोर, सुनील मोर, अभिषेक मोर, विवेक मोर, बंटी खेतान, अरूण फागलवा, पार्षद नवीन अग्रवाल, डॉ. एनएम गोयल व सुरेश अग्रवाल आदि मौजूद रहे। इससे पहले हेलीपेड पर धर्मेन्द्र गिठाला, नरेन्द्र बाटड़, विक्की चौहान, रविकांत तिवाड़ी, महंत ओमप्रकाश शर्मा, पूरण कंवर, अंकुर बहड़ आदि ने स्वागत किया।

विरोध की सूचना पर खुद एसपी ने संभाला मोर्चा
कई संगठनों के कार्यकर्ताओं के सभा में विरोध करने की सूचना पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप तक भी पहुंच गई। इस दौरान उन्होंने खुद मोर्चा संभाला। मंच के पास के ब्लॉक में खड़े युवकों से पूछताछ की। कई के सही जवाब नहीं देने पर पीछे बिठाया। इसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस के अन्य अधिकारी भी संदिग्धों से पूछताछ में जुट गए।

काले रंग की टीशर्ट व शर्ट वालों पर नजर

पुलिस की काले रंग की टीशर्ट व शर्ट पहनकर आने वालों पर विशेष नजर रही। पहले तो इस ड्रेस वालों को सभास्थल पर प्रवेश ही नहीं दिया गया। बाद में ऐसे लोगों को पाण्डाल की आखिरी लाइन में बैठने की अनुमति दी गई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

जाने-माने लेखक सलमान रुश्दी पर न्यूयॉर्क में जानलेवा हमला, चाकुओं से गोदकर किया घायलमनीष सिसोदिया का BJP पर निशाना, कहा - 'रेवड़ी बोलकर मजाक उड़ाने वाले चला रहे दोस्तवादी मॉडल'सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद बोले तेजस्वी यादव- 'नीतीश जी का हमसे हाथ मिलाना BJP के मुंह पर तमाचे की तरह''स्मोक वार्निंग' के कारण मालदीव जा रही 'गो फर्स्ट' की फ्लाइट की हुई कोयंबटूर में इमरजेंसी लैंडिंगHimachal Pradesh News: रामपुर के रनपु गांव में लैंडस्लाइड से एक महिला की मौत, 4 घायलMaharashtra Politics: चंद्रशेखर बावनकुले बने महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष, आशीष शेलार को मिली मुंबई की कमानममता बनर्जी को बड़ा झटका, TMC के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पवन वर्मा ने पार्टी से दिया इस्तीफामाकपा विधायक ने दिया विवादित बयान, जम्मू-कश्मीर को बताया 'भारत अधिकृत जम्मू-कश्मीर'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.