scriptयह मां-बेटा करते थे अवैध काम, यूं पकड़े गए दोनों | Moather Son arrested by chirawa police | Patrika News

यह मां-बेटा करते थे अवैध काम, यूं पकड़े गए दोनों

locationसीकरPublished: Aug 19, 2018 12:34:07 pm

Submitted by:

vishwanath saini

www.patrika.com/sikar-news/

Moather Son arrested by chirawa police

Moather Son arrested by chirawa police

चिड़ावा.
राजस्थान के झुंझुनूं जिले के चिड़ावा कस्बे में शनिवार को स्पेशल टीम, डीएसपी व चिड़ावा थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर गांजे की खेप पकड़ी। पुलिस ने आरोपी मां-बेटे को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से 13 किलो गांजा मिला। जिसकी लागत करीब 50-60 हजार रुपए आंकी जा रही है।

डीएसपी प्रतापमल केडिया व सीआई रामप्रताप चारण ने बताया कि स्पेशल टीम को मुखबिर से मिली इतला के आधार पर ओजटू बाइपास रोड पर वार्ड 25, संत्सग वाली गली में छापामार कार्रवाई की। यहां आरोपी उर्मिला उर्फ गोरा व उनका पुत्र रवि बाइक से गांजे की सप्लाई देने जा रहे थे।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तस्करी के काम में ली जा रही बाइक को भी बरामद कर लिया। आरोपियों के मकान से गांजा बरामद कर लिया गया। डीएसपी केडिया ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालांकि प्रारंभिक जांच में सामने आया कि आरोपी चार हजार रुपए किलो के हिसाब से गांजा खरीदते थे। पुलिस टीम में एएसआई वीरेंद्रसिंह, हैड कांस्टेबल सत्यनारायण, कल्याणसिंह, वीरपालसिंह, शशिकांत शर्मा, अजीतकुमार, प्रदीपकुमार आदि शामिल थे।

पानी में बही दो गाडिय़ा

झुंझुनूं. अंचल में शनिवार देर शाम अचानक मौसम का मिजाज बदल गया। दिनभर तेज धूप और उमस के कारण लोगों का हाल बेहाल रहा। परंतु शाम को घने काले बादल छाए और बरसात का दौर शुरू हुआ। जिला मुख्यालय समेत अंचल के कई इलाकों में अच्छी बरसात होने से लोगों को एकबारगी गर्मी से राहत मिली।

उदयपुरवाटी. शाकंभरी में शनिवार देर रात तेज बरसात में दो गाडिय़ा बह गई। गाडिय़ों में आठ लोग सवार थे। जानकारी के अनुसार शाकंभरी मंदिर के पीछे तेज बारिश के कारण नाले में दो गाडिय़ा बह गई। दोनों गाडिय़ों में आठ लोग सवार थे। आठों लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया।

मुकुंदगढ़. कस्बे में सूंटे के साथ कुछ समय तक हल्की बरसात हुई। बरसात से मौसम सुहावना बन गया। वहीं, गर्मी व उमस से भी एकबारगी निजात मिली। इससे पूर्व दिनभर तल्ख धूप व उमस के चलते लोग गर्मी के मारे बेहाल रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो