scriptबड़ी खबर: तेज धमाके के साथ मोबाइल की बैटरी में विस्फोट, उड़े परखच्चे | mobile phone burst in mobile shop in shrimadhopur sikar | Patrika News

बड़ी खबर: तेज धमाके के साथ मोबाइल की बैटरी में विस्फोट, उड़े परखच्चे

locationसीकरPublished: May 18, 2018 01:06:23 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

सीकर जिले में शुक्रवार को एक मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान पर अचानक एक मोबाइल में धमाका हुआ।

mobile phone burst in mobile shop in shrimadhopur sikar

बड़ी खबर: तेज धमाके साथ मोबाइल की बैट्री फटी, दुकान में काम कर रहा युवक झुलसा, गंभीर हालत में जयपुर रैफर

सीकर.

बढ़ते तापमान के कारण मोबाइल की बैटरी फटने का खतरा बढ़ भी गया है। सीकर जिले में शुक्रवार को एक मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान पर अचानक एक मोबाइल में धमाका हुआ। जिससे दुकानदार का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। मोबाइल फटने से दुकान में रखा सामान भी बिखर गया। जानकारी के अनुसार सीकर के श्रीमाधोपुर कस्बे के गौशाला बाजार स्थित उमा टेलीकॉम सेंटर पर काउंटर में कुछ मोबाइल रखे हुए थे। इसी बीच एक मोबाइल में जबरदस्त विस्फोट हो हुआ। हादसे में नरेंन्द्र शर्मा पुत्र महेश कुमार शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक को श्रीमाधोपुर के सीएचसी में भर्ती करवाया गया। जहां से हालत गंभीर होने पर जयपुर रैफर दिया। दुकानदार महेश कुमार ने बताया कि उसका बेटा नरेंन्द्र शर्मा सुबह दुकान खोलने के बाद सफाई कर रहा था। नरेन्द्र जैसे ही काउंटर की सफाई करने पहुंचा उसमे रखे चार पांच मोबाइल में से एक मोबाइल में विस्फोट हो गया। जिससे नरेन्द्र गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

 

यह भी पढ़ें

650 से अधिक गांवों में पानी की भयंकर किल्लत, लोगों में मची त्राहि-त्राहि

मोबाइल रिपेयरिंग के लिए रखे हुए थे मोबाइल
महेश ने बताया कि उसकी मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान है। उसके पास चार पांच मोबाइल रिपेयर के लिए आए हुए थे। इन्हीं मोबाइल में से एक में विस्फोट हुआ। जिससे काउंटर पर लगा कांच का शीशा भी टूट गया।

 

यह भी पढ़ें

स्कूल, कॉलेज व विवाह स्थलों पर यूआईटी की बड़ी कार्रवाई, 500 से अधिक खातेदारों से छीना ये अधिकार

 

दुकान में रखा सामान भी टूटा
मोबाइल में धमाका इतना तेज था कि काउंटर में रखा सामान भी बिखर गया। दूसरे ग्राहकों के आए मोबाइल भी टूटकर नीचे गिर गए। काउंटर पर लगा कांच का शीशा टूट गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो