scriptशर्मनाक: बेटे के स्कूल गई मां के साथ प्रिंसिपल ने की गंदी हरकत, जान से मारने की धमकी दी | molestation and obscene with mother of student in govt school | Patrika News

शर्मनाक: बेटे के स्कूल गई मां के साथ प्रिंसिपल ने की गंदी हरकत, जान से मारने की धमकी दी

locationसीकरPublished: Oct 09, 2019 05:48:56 pm

Submitted by:

Naveen

Molestation With Student’s Mother in School : सीकर जिले की एक सरकारी स्कूल में पढऩे वाले विद्यार्थी की मां के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

शर्मनाक: बेटे के स्कूल गई मां के साथ प्रिंसिपल ने की गंदी हरकत

शर्मनाक: बेटे के स्कूल गई मां के साथ प्रिंसिपल ने की गंदी हरकत

सीकर।
Molestation With Student’s Mother in School : सीकर जिले की एक सरकारी स्कूल में पढऩे वाले विद्यार्थी की मां के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पीडि़ता ने स्कूल के प्राचार्य पर अश्लील हरकत और छेड़छाड़ करने मामला दर्ज करवाया है। जानकारी के अनुसार जिले के बाजौर में नीम की ढाणी में स्थित राजकीय उच्च प्राथमिक स्कूल में उसका बच्चा कक्षा चार में पढ़ता है। 27 जुलाई को स्कूल प्रधानाध्यापक मोटाराम ने उसे पोषाहार के सिलसिले में स्कूल में बुलाया। वह स्कूल पहुंची तो उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा और जबरन उसका घुंघट उलट दिया और उसने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद घर आ गई। दूसरे दिन उसने अपनी सास को घटना के बारे में बताया। परिवार ने प्राचार्य के खिलाफ जिला शिक्षा अधिकारी को दी। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई तो कलेक्टर के पास पहुंचे। जिसके बाद मामला उद्योग नगर थाने पहुंचा। बाद में परिजनों ने जिला शिक्षा अधिकारी को भी शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कोर्ट में होंगे बयान
उद्योग नगर थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पीडि़ता के कोर्ट में बयान करवाए जाएंगे। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो