scriptघर में घुसकर पत्नी व बेटी के साथ करने लगे छेड़छाड़, शोर मचाया तो भागे | molestation with daughter and wife in house ajitgarh sikar | Patrika News

घर में घुसकर पत्नी व बेटी के साथ करने लगे छेड़छाड़, शोर मचाया तो भागे

locationसीकरPublished: Jul 20, 2019 03:31:58 pm

Submitted by:

Naveen

Molestation With Daughter & Wife : सीकर जिले के अजीतगढ़ में घर में घुसकर पत्नी व बेटी के साथ छेड़छाड़ व जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है।

Molestation With Daughter & Wife : सीकर जिले के अजीतगढ़ में घर में घुसकर पत्नी व बेटी के साथ छेड़छाड़ व जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है।

घर में घुसकर पत्नी व बेटी के साथ करने लगे छेड़छाड़, शोर मचाया तो…

सीकर।
Molestation With Daughter & Wife : Sikar जिले के अजीतगढ़ में घर में घुसकर पत्नी व बेटी के साथ छेड़छाड़ व जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। इसको लेकर पुलिस मामला दर्ज हुआ है। जानकारी के अनुसार ग्राम पीथलपुर के गौरी शंकर बुनकर ने गांव के ही आधा दर्जन लोगों के खिलाफ Police में मामला दर्ज करवाया है।

थाना प्रभारी सवाई सिंह ने बताया कि पीडि़त ने आरोप लगाया कि गुरुवार शाम 7:30 बजे सीताराम, सुनील कुमार, सुशील, विनोद, श्यामा,किट्टू दीवार से कूदकर घर में घुसे और परिवार पर जानलेवा हमला किया। आरोपियों ने पत्नी और बेटी के साथ छेड़छाड़ भी की। साथ ही मोबाइल फोन के साथ कुछ रुपये भी निकाल ले गये। पीडि़त के अनुसार शोर मचाने पर आस-पास के लोग भागकर आए। इस दौरान आरोपी मौके से फरार हो गए। पीडि़त का यह भी कहना है कि आरोपियों ने 9 जुलाई को भी परिवार पर जानलेवा हमला किया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

यह भी पढ़ें

दहेज के लिए बहू की हत्या के आरोपी पति, देवर और सास को 10 साल की सजा, छोटी बहन बनी गवाह


दांता में बलात्कार का मामला दर्ज
दांतारामगढ़. थाने में शुक्रवार को विवाहिता से बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है। थानाधिकारी श्रीराम कस्वा ने बताया कि कीरो की ढाणी तन दांता की विवाहिता ने नेमीचंद पुत्र महावीर के खिलाफ लिखित रिपोर्ट दी है। पीडि़ता ने आरोप लगाया कि करीब दो वर्ष से आरोपी डरा धमका कर बलात्कार कर रहा है। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। साथ ही बेटी के साथ भी छेड़छाड़ करता है। पीडि़ता ने बताया कि पति मजदूरी करने के लिए बाहर रहता है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो