घर में घुसकर पत्नी व बेटी के साथ करने लगे छेड़छाड़, शोर मचाया तो भागे

घर में घुसकर पत्नी व बेटी के साथ करने लगे छेड़छाड़, शोर मचाया तो भागे

Naveen Parmuwal | Publish: Jul, 20 2019 03:31:59 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

Molestation With Daughter & Wife : सीकर जिले के अजीतगढ़ में घर में घुसकर पत्नी व बेटी के साथ छेड़छाड़ व जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है।

सीकर।
Molestation With Daughter & Wife : Sikar जिले के अजीतगढ़ में घर में घुसकर पत्नी व बेटी के साथ छेड़छाड़ व जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। इसको लेकर पुलिस मामला दर्ज हुआ है। जानकारी के अनुसार ग्राम पीथलपुर के गौरी शंकर बुनकर ने गांव के ही आधा दर्जन लोगों के खिलाफ Police में मामला दर्ज करवाया है।

थाना प्रभारी सवाई सिंह ने बताया कि पीडि़त ने आरोप लगाया कि गुरुवार शाम 7:30 बजे सीताराम, सुनील कुमार, सुशील, विनोद, श्यामा,किट्टू दीवार से कूदकर घर में घुसे और परिवार पर जानलेवा हमला किया। आरोपियों ने पत्नी और बेटी के साथ छेड़छाड़ भी की। साथ ही मोबाइल फोन के साथ कुछ रुपये भी निकाल ले गये। पीडि़त के अनुसार शोर मचाने पर आस-पास के लोग भागकर आए। इस दौरान आरोपी मौके से फरार हो गए। पीडि़त का यह भी कहना है कि आरोपियों ने 9 जुलाई को भी परिवार पर जानलेवा हमला किया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

Read More :

दहेज के लिए बहू की हत्या के आरोपी पति, देवर और सास को 10 साल की सजा, छोटी बहन बनी गवाह


दांता में बलात्कार का मामला दर्ज
दांतारामगढ़. थाने में शुक्रवार को विवाहिता से बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है। थानाधिकारी श्रीराम कस्वा ने बताया कि कीरो की ढाणी तन दांता की विवाहिता ने नेमीचंद पुत्र महावीर के खिलाफ लिखित रिपोर्ट दी है। पीडि़ता ने आरोप लगाया कि करीब दो वर्ष से आरोपी डरा धमका कर बलात्कार कर रहा है। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। साथ ही बेटी के साथ भी छेड़छाड़ करता है। पीडि़ता ने बताया कि पति मजदूरी करने के लिए बाहर रहता है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

Read More :

देर रात भाभी के कमरे में घुसकर देवर करने लगा शर्मनाक हरकत, शोर सुनकर जागे घरवाले

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned