scriptबीच रास्ते में छात्रा के साथ छेड़खानी करने वाले मनचले को यूं सिखाया सबक, पहले परिजनों ने फिर लोगों ने जमकर धुना | molestation with girl people beaten accused on road ramgarh shekhawati | Patrika News

बीच रास्ते में छात्रा के साथ छेड़खानी करने वाले मनचले को यूं सिखाया सबक, पहले परिजनों ने फिर लोगों ने जमकर धुना

locationसीकरPublished: Jul 13, 2019 05:40:52 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

Molestation With Girl : सीकर के रामगढ़ शेखावाटी कस्बे के थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में छेडख़ानी कर रहे एक मनचले को लोगों ने अच्छा सबक सिखा दिया।

Molestation With Girl : सीकर के रामगढ़ शेखावाटी कस्बे के थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में छेडख़ानी कर रहे एक मनचले को लोगों ने अच्छा सबक सिखा दिया।

बीच रास्ते में छात्रा के साथ छेडख़ानी करने वाले मनचले को यूं सिखाया सबक, पहले परिजनों ने फिर लोगों ने जमकर धुना

सीकर।
molestation with girl : सीकर के रामगढ़ शेखावाटी कस्बे के थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में छेडख़ानी कर रहे एक मनचले को लोगों ने अच्छा सबक सिखा दिया। पहले तो छात्रा के परिजनों ने पीटा, फिर आसपास के लोगों ने धुन दिया। पीटने के बाद लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने मनचले को शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। दरअसल, आरोपी रामकुमार गंगानगर जिले की रामगढ़ सीवरेज कंपनी में सुपरवाइजर है। लोगों की माने तो आरोपी रामकुमार एक छात्रा को कई दिनों से परेशान कर रहा था। मना करने पर भी नहीं पीछा करता। घटना शुक्रवार की है, जब सुपरवाइजर रामकुमार फिर से छात्रा का पीछा कर उसे परेशान करने लगा। इसी दौरान भीड़ ने मनचले की जमकर पिटाई कर दी। इसी दौरान परिजनों ने भी मौके पर पहुंच गए और आरोपी की धुनाई शुरू कर दी। इधर, सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।


कई दिनों से कर रहा था परेशान
पीडि़ता का कहना है कि आरोपी कई दिनों से उसको परेशान कर रहा था। जब भी रास्ते से निकलती, वह उसका पीछा करते हुए आ जाता और उसके साथ छेड़छाड़ करता। पीडि़ता ने काफी बार उसको समझाया लेकिन वह नहीं माना। शुक्रवार को भी वह छेड़छाड़ करने लगा तो लोगों ने पकडकऱ जमकर धुनाई कर दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो