SIKAR : दिनदहाड़े बैंक से 2 लाख 86 हजार ले गए बदमाश, पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद

SIKAR : दिनदहाड़े बैंक से 2 लाख 86 हजार ले गए बदमाश, पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद

Vishwanath Saini | Publish: Sep, 10 2018 07:14:38 PM (IST) Sikar, Rajasthan, India

www.patrika.com/sikar-news/

फतेहपुर (सीकर).


जिले के फतेहपुर कस्बे में स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा से सोमवार को दिनदहाड़े दो बदमाशों ने दो लाख 86 हजार रुपए पार कर लिए। यहां दोपहर में उस वक्त दो युवक आए जब बैंक के कर्मचारी भोजन करने गए थे। कुछ देर बाद ही कर्मचारी वापस आए तो रुपयों की पेट्टी ही नहीं मिली। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस उसी के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

 

बड़ा खुलासा : ... तो झुंझुनूं, सीकर व चूरू को नहीं मिलेगा यमुना का पानी, अब आई यह दिक्कत

 

 

पुलिस के मुताबिक कस्बे में सिकरिया चौरस्ता के पास स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा में यह वारदात हुई है। दोपहर में बैंक के सभी कर्मचारी भोजन के लिए गए तो कैशियर तेजपाल व उसका सहयोगी भी चले गए। ये लोग कैशियर के कमरे के अंदर कुंदी भी लगाकर गए थे। कुछ देर बाद आए तो कमरे का गेट खुला मिला और यहां रखी रुपयों की पेट्टी ही गायब मिली। पेट्टी में 2 लाख 86 हजार 688 रुपए थे। जो बैंक में घुसे आरोपी चुराकर ले गए। सूचना पर शहर कोतवाल मुकेश कानूनगो जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उनमें पेट्टी लेकर जाता हुआ युवक साफ दिखाई दे रहा है। फुटेज के आधार पर ही आरोपियों के सुराग तलाशे जा रहे हैं।

 

दो युवक आए, हाथ डालकर कुंदी खोली और पेट्टी ले गए

 

बैंके सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि जैसे ही कैशियर भोजन करने गया तो दो युवक बैंक में आए थे। इनमें से एक कैश काउंटर के पास तक गया। इसके बाद दोनो युवक एकबार तो बाहर चले गए। कुछ देर बाद ही एक युवक वापस अंदर आया। उसने कैशकांउटर के अंदर लगी कुंदी को खोला और वहां से पेट्टी उठाकर ले आया। इसके बाद तुरंत ही वह बैंक से निकल गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned