दोस्त से बात करने पर मां ने डांटा तो गुस्से में नाबालिग बेटी ने उठाया ये कदम, किसी ने सोचा भी नहीं होगा

दोस्त से बात करने पर मां ने डांटा तो गुस्से में नाबालिग बेटी ने उठाया ये कदम, किसी ने सोचा भी नहीं होगा

Vinod Singh Chouhan | Publish: May, 17 2019 03:18:18 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

घरवालों ने फोन पर दोस्त से बात करने पर टोका तो 10वीं में पढऩे वाली बालिका घर से निकल गई।

सीकर.
घरवालों ने फोन पर दोस्त से बात करने पर टोका तो 10वीं में पढऩे वाली बालिका घर से निकल गई। जिसके बाद परिजन की जान सांसत में आ गई। इधर-उधर तलाश करने के बाद भी जब बालिका का पता नहीं लगा तो घबराए परिजन कोतवाली थाना पुलिस पहुंचे। यहां बालिका की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस भी सकते में आ गई और बालिका की तलाश में जुट गई। करीब दो घंटे बाद नाबालिग बालिका कल्याण सर्किल के पास मिल गई। जिसको बरामद कर पुलिस ने परिवार के हवाले कर दिया। पुलिस के अनुसार बालिका का कहना था कि मोबाइल पर दोस्त से बात करने पर घर वालों ने डांट दिया था जिसके डर के कारण वह घर से बिना बताए चली गई। दो घंटे तक वह शहर में घूमती रही। इसके बाद पुलिस ने उसको कल्याण सर्किल से बरामद कर लिया। बच्ची को पुलिस ने परिवार वालों को सुपुर्द कर दिया।

पुलिस के अनुसार शास्त्री नगर निवासी बालिका अपने दोस्त से बात कर रही थी। तभी मां ने उसे करते देख लिया और डांटा। जिसके बाद वह गुस्से में घर से निकल गई। काफी देर तक बालिका घर पर नहीं दिखी तो परिजनों ने उसे तलाश करना शुरू किया। सभी जगह तलाश करने बाद परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दी। जिसके बाद पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर तलाश शुरू की तो बच्ची कल्याण सर्किल के पास मिली। जिसकों बाद में परिवाव वालों को सुपुर्द कर दिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned