मां ने स्कूल नहीं जाने पर डांटा तो 11 साल के बच्चे ने उठा लिया ये कदम, किसी ने सोचा भी नहीं था

Mother Scolded Son Leave House : स्कूल नहीं जाने पर गुस्साई मां ने बेटे को डांटा तो नाराज होकर घर छोड़ कर चला गया। परिजनों ने बच्चे को काफी तलाश किया। जब नहीं मिला तो उन्होंने सदर थाने में पहुंच कर मुकदमा दर्ज कराया।

By: Naveen

Published: 13 Aug 2019, 04:02 PM IST

सीकर.

mother scolded son Leave House : स्कूल नहीं जाने पर गुस्साई मां ने बेटे को डांटा तो नाराज होकर घर छोड़ कर चला गया। परिजनों ने बच्चे को काफी तलाश किया। जब नहीं मिला तो उन्होंने सदर थाने में पहुंच कर मुकदमा दर्ज कराया। Police ने बच्चे की तलाश के लिए शहर में लगे कई जगहों पर सीसीटीवी फुटेज चैक किए। डिपो के पास स्थित एक दुकान से बच्चा अकेला ही सामान खरीदता हुआ नजर आया। इसके बाद पुलिस की तीन टीमों ने शहर के अन्य कैमरे चैक किए। अगले दिन बच्चा सकुशल वापिस लौट कर घर आ गया तो पुलिस ने राहत की सांस ली।

Read More :

बर्थडे पार्टी के लिए होटल में ले गए, शराब पिलाई और फिर सिर पर बोतल से कर दिया हमला


पिता ने दर्ज कराया मुकदमा
थानाधिकारी करण सिंह खंगारोत ने बताया कि सांवलोदा धायलान गांव के रहने वाले 11 साल के बच्चे के पिता ने मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि दो दिन पहले बच्चा स्कूल में पढऩे के लिए नहीं गया। स्कूल से परिजनों के पास फोन आया तो उन्हें बच्चे के स्कूल नहीं जाने के बारे में पता लगा। घर आने पर बच्चे की मां ने उसे डांट दिया। इस बात से नाराज होकर बच्चा घर से चला गया। वह गांव से सीकर आ गया और बोला कि स्कूल में गेम की प्रेक्टिस करने के लिए जा रहा है। शाम तक उसका कुछ पता नहीं लगा तो परिजनों ने स्कूल में पूछताछ की। वह स्कूल भी नहीं पहुंचा। काफी तलाश करने के बाद परिजनों ने सदर थाने में मुकदमा दर्ज कराया।

 

Read More :

रक्षाबंधन से पहले राजस्थान रोडवेज का महिलाओं को बड़ा तोहफा, अब यह रहेगी व्यवस्था


रात को रेलवे स्टेशन पर ही सो गया
बच्चे के आने के बाद पुलिस ने कांउसलिंग की। इस दौरान पता लगा कि वह नाराज होकर बस में बैठ कर सीकर डिपो आ गया था। इसके बाद वह पैदल ही शहर में घूमता रहा। उसकी जेब में 40 रुपए रखे हुए थे। खाना खाने पर रुपए खर्च हो गए। इसके बाद रात को सीकर में रेलवे स्टेशन पर चला गया। कुछ देर घूमने के बाद रात को वहीं पर ही सो गया। सुबह उठने पर वह इधर-उधर घूमता रहा। दोपहर को वह बस में बैठ कर घर पहुंच गया। घर पहुंचने के बाद उसे देखकर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। बच्चे के पिता किसान हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned